BASTI NEWS: दुबौलिया थाना क्षेत्र के युवक की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत

5

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क  दुबौलिया थाना क्षेत्र के चिल्मा बाजार में ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो बाइक सवार घायल हो गये. पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस की मदद से पीएचसी कलवारी भेजा। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उनमें से एक की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने उसे गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

थाना प्रभारी मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि ट्रैक्टर और क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया गया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के लिए उचित कार्रवाई की जा रही है।
दुबुलिया थाना क्षेत्र के अरखापुर निवासी संदीप (22) पुत्र फूलचंद्र व सत्येंद्र (23) पुत्र राम प्रसाद सोमवार की शाम किसी काम से चिलमा बाजार गए थे. दोनों काम खत्म कर गांव लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि चिलमा बाजार में दोनों की बाइक ट्रैक्टर की चपेट में आ गई.
ट्रैक्टर से जुड़े रोटावेटर में फंसने से बाइक सवार संदीप का पैर कट गया, जबकि सत्येंद्र भी बुरी तरह घायल हो गया. दुबुलिया पुलिस व ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलवरी और फिर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. यहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के रेफरी संदीप की रास्ते में ही मौत हो गई।

बस्ती  न्यूज़ डेस्क

Get real time updates directly on you device, subscribe now.