बस्ती में युवक ने की खुदकुशी: सिलाई कारीगर ने लगाई फांसी

8

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती में युवक ने की खुदकुशी:सिलाई कारीगर ने लगाई फांसी, दुकान पर छोड़ कर गई थी बेटी, वापस लौटी तो फंदे से लटकता देखा

छावनी बाजार बस्ती

बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र के अमोढ़ा गांव में सिलाई का काम करने वाले युवक ने दुकान में बिजली के पंखे से फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मौत के कारणों की पड़ताल में जुटी है।

बेटी ने देखा शव तो लोगों को बुलाया


छावनी थाना क्षेत्र के अमोढ़ा ग्राम पंचायत के पेडरहिया पुरवा निवासी छोटेलाल गुप्ता (42) पुत्र झिनकान की फांसी लगाने से मौत हो गई। सोमवार की सुबह 8 बजे के करीब छोटेलाल अपनी छोटी पुत्री निक्की के साथ घर से दुकान आया था और करीब 9.30 बजे बेटी निक्की बाजार चली गई। बेटी लौट कर दुकान पर आई तो शटर और दरवाजा बंद मिला। किसी तरह दरवाजा खिसका कर जब उसने अंदर देखा तो पिता छोटेलाल को फंदे से पंखे से लटकता देखा।

सिलाई का कार्य करता था युवक


इसके बाद उसने गुहार लगाकर पड़ोसियों को बुलाया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची छावनी पुलिस ने शव को नीचे उतारकर उसे कब्जे में लिया। आस पास के लोगों ने बताया कि छोटेलाल सरल स्वभाव का था, छोटेलाल कई वर्षों से अमोढ़ा में सिलाई का काम करता था। उसकी मौत से उसके पुत्र, पुत्री, पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। एसओ रोहित उपाध्याय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है । मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामले में सही जानकारी मिल पाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.