Youth-beaten-up-in-outpost-premises : चौकी परिसर में युवक को पीटा

18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Youth-beaten-up-in-outpost-premises : चौकी परिसर में युवक को पीटा

Basti , Harraiya Times

छावनी थाना क्षेत्र के विक्रमजोत पुलिस चौकी का मामला
विक्रमजोत(बस्ती)। छावनी थानाक्षेत्र के विक्रमजोत पुलिस चौकी परिसर में शनिवार की शाम दर्जन भर युवकों ने एक युवक की पिटाई कर दी। चौकी प्रभारी व पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते तब तक वे फरार भागने लगे। शोर सुनकर कस्बे के लोग चौकी पर एकत्र हो गए। उनकी मदद से पुलिस ने पांच युवकों को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर तीन


जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर तीन बजे धुसैनिया गांव निवासी सुधाकर पाठक और पत्नी वंदना पाठक आपसी विवाद को चौकी प्रभारी पवन कुमार मौर्य से निपटा रहे थे। तभी वंदना के मायके भवानीगढ़ थाना बल्दीराय (सुल्तानपुर) से दो वाहनों से आए दर्जन भर युवकों ने चौकी परिसर में सुधाकर की पिटाई कर दी। चौकी परिसर में हंगामा होता देख पहुंचे लोगों ने बीच बचाव किया। आसपास के लोगों का सहयोग पाकर पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर भाग रहे पांच युवकों को पकड़ लिया।

चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया


चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि धुसैनिया गांव निवासी सुधाकर पाठक व पत्नी वंदना के बीच आपसी विवाद होने पर डायल 112 पुलिस दोनों को लेकर चौकी पर आई थी। दोनों पक्षों को सुना जा रहा था, तभी महिला के मायके पक्ष के लोग आ गए और उसके पति से विवाद करने लगे। दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर थाने पर भेजा गया है। सुल्तानपुर जिले के थाना बल्दीराय के भवानीगढ़ निवासी वंदना के पिता चंद्रशेखर मिश्र ने बताया कि सुबह बेटी ने फोन पर जानकारी दी कि पति उसे प्रताड़ित कर रहा है। इसके बाद वे लोग चौकी पर पहुंचे थे। सुधाकर पाठक ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि पत्नी की सूचना आए एक दर्जन लोगों ने चौकी में घुसकर उसे मारा पीटा है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मामले में पकड़े गए पांचों युवकों का शांति भंग में चालान किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.