Walterganj Thana Basti News: हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

16

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सल्टौआ, बस्ती: बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बरहुआं गांव के निकट गुरुवार की देर रात हुए एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दो युवकों में से एक की शनिवार को इलाज के दौरान लखनऊ के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के रेहार जंगल गांव के 24 वर्षीय पन्नालाल पुत्र मोहनलाल व 20 वर्षीय विजय कुमार उर्फ पंडित पुत्र श्यामलाल एक शादी समारोह में शामिल होने थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव गए थे। गुरुवार की देर वहां से लौटते समय उनकी बाइक सड़क पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां दोनो की हालत गंभीर डाक्टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया। परिवार के लोग मेडिकल कालेज न ले जाकर दोनों को लखनऊ के निजी अस्पताल में ले गए। वहां शनिवार की सुबह पन्नालाल की मौत हो गई।

दिवंगत गांव के बगल सूरतगढ़ में मोबाइल रिपेयरिग की दुकान चलाता था। पांच साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके तीन साल का एक पुत्र भी है। गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक विजय कुमार का इलाज चल रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.