Vishwesharganj: दुबौलिया इलाके के रानीपुर विशेश्वरगंज बाजार के मूल निवासी के बच्चे हुए गोरखपुर में गायब

0 525

📍विशेषरगंज | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस

गोरखपुर : फिर गायब हुए तीन बच्चे, घर से खेलने निकले दो सगे भाइयों सहित एक दोस्त लापता

गोरखपुर से दो सगे भाई समेत तीन बच्चे अचानक लापता हो गए। जिसे से एक बार फिर एक साथ तीन बच्चों के गायब होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। परेशान परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना सहजनवां इलाके के लुचुई वॉर्ड की है। पुलिस ने लापता बच्चों का पोस्टर जारी किया है। बावजूद इसके घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। दरअसल, गीडा इलाके का एक बच्चा अपने दोस्त दो भाइयों के पास आया और फिर तीनों साथ ही घर से निकले और लापता हो गए।

बस्ती जिले के दुबौलिया इलाके के रानीपुर विशेश्वरगंज बाजार के रहने वाले

बस्ती जिले के दुबौलिया इलाके के रानीपुर विशेश्वरगंज बाजार के रहने वाले गिरीश धर द्विवेदी व उनकी पत्नी रीना गीडा स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। पहले खरैला में किराया का कमरा लेकर रहते थे। लेकिन अप्रैल से वे लुचुई में कमरा लेकर रहने लगे। गिरीश के दो बेटे और एक बेटी है। एक बेटे का नाम रूद्र उर्फ छोटे है जिसकी उम्र 12 साल है। वहीं दूसरा बेटा सिद्धार्थ 11 साल का है। रुद्र कालेसर प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 3 व सिद्धार्थ कक्षा 2 में पढ़ता है। वहीं, खरैया में किराए का कमरा लेकर रहने वाले सूर्य बहादुर गीडा स्थित एक मॉडल शॉप पर काम करते हैं। उनका 13 वर्षीय बेटा कक्षा 3 का छात्र दीपक , रूद्र और सिद्धार्थ तीनों दोस्त हैं।

क्या है पुरा मामला

परिजनों के मुताबिक मंगलवार को दीपक लुचुई स्थित गिरीश के घर पहुंचा और दिन में 11 बजे रुद्र व सिद्धार्थ के साथ तीनों घर से निकल गए। देर शाम तक वापस नहीं आने पर गिरीश ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परेशान हाल में परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस इस मामले में अपहरण का केस दर्ज कर जांच कर रही है। इंस्पेक्टर सहजनवां राज प्रकाश सिंह ने बताया कि बच्चों के पिता की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बच्चों की तलाश की जा रही है।

पुलिस की अपील

उधर, पुलिस ने भी बच्चों का पोस्टर जारी करते हुए अपील की है कि अगर किसी को इन बच्चों के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो वे 9454400052, सीओ कैंपियरगंज 9454401417, इंस्पेक्टर सहजनवां 9454403522, बीट उप निरीक्षक 6392812779 के नंबर पर सूचना दे सकता है।

ये जानकारी हमें गोरखपुर से प्रकाशित न्यूज़ पोर्टल namastepurvanchal.in से मिली है ।

ये भी पढ़ें : Chilma-Bazar-Basti: आशिक मिजाज दरोगा की ग्रामीणों ने की पिटाई