Vikramjot Basti News: फंदे से लटकता मिला महिला का शव, छावनी थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव का मामला

0 23

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Chhawani Harraiya Times News Service

बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में शनिवार की सुबह करीब 11 बजे महिला का शव उसके घर में फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है।

छावनी थाना क्षेत्र ( Chawani Police Station ) के शंकरपुर गांव ( Shankarpur Village Basti ) के कुचुनपुरवा निवासी 30 वर्षीय पूजा का अपने पति अनिल कुमार उर्फ गुड्डू से मायके की ओर से बकाया रुपये मांगने पर शनिवार को विवाद हो गया था। इसके बाद पति विक्रमजोत चौराहे पर टैक्सी लेकर चला गया। पूजा अपने में कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद छह वर्षीय बेटी श्रद्धा मां को बुलाने गई, तो कमरा बंद देखकर पास पड़ोस के लोगों को बुला लिया।

जानकारी होते ही पति भी घर पहुंचा और जंगले को तोड़कर घर में घुसा। देखा कि पूजा प्लास्टिक की रस्सी से बने फंदे से लटक रही है। फंदे को काटकर पत्नी के शव को उतारा। सूचना मिलने पर विक्रमजोत चौकी प्रभारी पवन कुमार मौर्य ( Pawan Kumar Maurya ) और थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ( Alok Srivastava ) भी मौके पर पहुंच गए।

मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

घटना के बारे में बारीकी से जांच पड़ताल की और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि 30 वर्षीय पूजा और उसके पति अनिल कुमार जायसवाल उर्फ गुड्डू ने 2013 में प्रेम विवाह किया था। जिनकी छह वर्षीय पुत्री आकांक्षा उर्फ श्रद्धा, चार वर्षीय प्रज्ञा व 13 माह का लड़का श्रेयांश है। इसके अलावा घर में मृतक पूजा का छोटा भाई मनीराम मलहू भी घर पर रहकर समीप के हनुमानगंज चौराहे पर मजदूरी का काम करता था।

छावनी पुलिस ने सभी से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। थानाधक्ष आलोक श्रीवास्तव ( Alok Srivastava ) ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और संबंधितों से पूछताछ की जा रही है।

मृतका पूजा के पिता मलहू पुत्र सीताराम निवासी ग्राम भीखमपुर थाना नवाबगंज जिला गोंडा ने पुलिस को छावनी पुलिस को तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि उसकी लड़की का आज सुबह फोन आया था कि टेंट हाउस का बकाया रकम न देने के कारण घर वाले उसको मारपीट रहे हैं। उन्हें आशंका है कि उसके पति ने हत्या कर फंदे से लटका दिया है।

Read | Harraiya News : वृद्ध को दिया झांसा, उड़ाए साढ़े दस हजार

Read | Jayant chaudhary Biography जयंत चौधरी बायोग्राफी, मोबाइल नंबर, Wikipedia, Property, बच्चे,...

Read | श्रम विभाग न्यूज़, रजिस्ट्रेशन, उत्तर प्रदेश,रजिस्ट्रेशन लिस्ट, के फायदे, पेंशन योजना,…

Read | IAS Saumya Agarwal, DM Basti, Biography, UPSC Rank, Posting Details, Biodata…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.