UP Election 2022: बस्ती में बसपा ने सभी विधानसभा सीटों से किया प्रत्याशियों का किया ऐलान, जानें किसको मिला टिकट

5

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

UP Election 2022: बस्ती में बसपा ने सभी विधानसभा सीटों से किया प्रत्याशियों का किया ऐलान, जानें किसको मिला टिकट

बस्ती. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दलों ने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है और कुछ दल फिलहाल प्रक्रिया में है. इसी कड़ी में बस्ती जिले की पांच विधानसभा सीटों- बस्ती सदर, हर्रैया विधानसभा, कप्तानगंज विधानसभा, महादेवा विधानसभा और रुधौली विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. 

बुधवार को बस्ती में बसपा की एक रैली में महादेवा विधान सभा से लक्ष्मी चन्द्र खरवार, कप्तानगंज से जहीर अहमद (जिम्मी) सदर से डॉ आलोक रंजन,रूधौली विधानसभा अशोक कुमार को प्रत्याशी बनाए जाने का ऐलान किया.

बस्ती सदर से डॉक्टर आलोक वर्मा और हर्रैया विधानसभा से पूर्व काबीना मंत्री राजकिशोर सिंह को टिकट

वहीं बस्ती सदर से डॉक्टर आलोक वर्मा और हर्रैया विधानसभा से पूर्व काबीना मंत्री राजकिशोर सिंह को टिकट दिया है. जिले की पांच सीटों पर अभी तक सिर्फ बसपा ने ही प्रत्याशियों का ऐलान किया है. ऐसे में बसपा की तैयारी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

दूसरी ओर पार्टी के नेता भाजपा, सपा और कांग्रेस

दूसरी ओर पार्टी के नेता भाजपा, सपा और कांग्रेस तीनों पर हमलावर हैं. बुधवार को बस्ती में बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा भाजपा किसान , ब्राहम्णों की विरोधी है. युवाओं को रोजगार नही मिल पा रहा है. ब्राहम्ण का सम्मान बसपा में सुरक्षित है. सपा पर भी तंज कसते कहा कि लोग पांचवी बार बहन मायावती जी मुख्यमंत्री बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि की विधान सभा चुनाव में बहन जी को मुख्यमंत्री बनाइए प्रदेश का विकास होगा.कहा कि भाजपा की सरकार ने दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देने का वादा किया, लेकिन नहीं दे सके. वहीं युवाओं को पकोड़ा तलने की नसीहत दे डाली. सरकार सभी नौकरियों को प्राइवेट कर मौके खत्म करती जा रही है, वैसे बहुजन समाज पार्टी अपना व्यवसाय करने को गलत नहीं मानती है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.