Gonda News: अनियंत्रित ट्रक नें टेंपो को जबरदस्त टक्कर मार दी

31

गोंडा:  यूपी के गोंडा जिले में तरबगंज तहसील के अंतर्गत नवाबगंज थाने के नवाबगंज बस्ती राज्य मार्ग पर महेशपुर फोर लेन हाइवे पर तेज रफ्तार के साथ अनियंत्रित ट्रक नें टेंपो को जबरदस्त टक्कर मार, दी जिससे टेंपो पलट गया। टेंपो मे सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

तरबगंज तहसील के नवाबगंज थाना क्षेत्र के बस्ती -नवाबगंज राज्यमार्ग पर महेशपुर फोरलेन हाईवे के पास गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक नें अनियंत्रित होकर टेम्पो में टक्कर मार दी। जिससे टेम्पो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस नें घायलों को अयोध्या के श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान सद्दाम उम्र करीब 35 वर्ष पुत्र समीउल्लाह निवासी हैदराबाद थाना परसुरामपुर जिला बस्ती की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल बबली यादव, श्वेता, तथा गुलशन गुप्ता का श्रीराम अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह नें बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजवाया, जहां एक व्यक्ति की मौत की सूचना है। अभी तक घटना के संदर्भ में कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।