सुलतानपुर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी कार, बस्ती में तैनात ज्वाइंट बीडीओ की मौत; चालक घायल

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सुलतानपुर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी कार, बस्ती में तैनात ज्वाइंट बीडीओ की मौत; चालक घायल

टांडा-बांदा हाईवे पर शुक्रवार की सुबह हुए सड़क हादसे में बस्ती जिले में तैनात संयुक्त खंड विकास अधिकारी (ज्वाइंट बीडीओ) की मौत हो गई। दुर्घटना जयसिंहपुर कोतवाली के बहली भोजा का पुरवा गांव के पास हुई है। इस दौरान कार चालक को हल्की चोटें आई हैं। आस पास के लोग घटना स्‍थल पर पहुंचेे और दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। लोगों ने घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया तब तक एक की मौत हो चुकी थी। 

बस्ती जिले के नगर कोतवाली के बैरियहवा में रहने वाले भुआल सिंह कार से प्रयागराज जा रहे थे। कार पिपरा निवासी पवन कुमार चला रहा था। सुबह करीब 6:00 बजे कार बहली भोजा का पुरवा गांव के पास पहुंची थी ही कि अचानक असंतुलित होकर हाईवे के किनारे गड्ढे में पलट गई। आसपास के लोग तत्काल मदद को पहुंचे और दोनों लोगों को बाहर निकाला। उन्हें एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने भुआल सिंह को मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सकों ने दुर्घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी तो पुलिस ने छानबीन शुरू की। चालक के मुताबिक, भुआल बस्ती जिले के गौर ब्लाक में संयुक्‍त खंड विकास अधिकारी के पद पर तैनात थे। कुछ दिन पहले ही उन्हें पदोन्नति मिली थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि मोड़ होने के कारण तेज रफ्तार कार पलटने से यह हादसा हुआ। यहां आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं। लेकिन जिम्‍मेदार इसकी ओर ध्‍यान नहीं दे रहे हैं।

जौनपुर के जमालापुर गांव के मूल निवासी थे भुआल : भुआल सिंह मूलरूप से जौनपुर जिले के मड़ियाहूं, जमालापुर के रहने वाले थे। इन्होंने बस्ती शहर में मकान बनवा लिया था। पत्नी रेखा सिंह और अपने दो बच्चों के साथ वह बस्‍ती में ही रहते थे। चालक का कहना है कि वे किसी मुकदमे के सिलसिले में प्रयागराज जा रहे थे। हालांकि घटना की जानकारी घर वालों को दी गई है। परिवार में कोहराम मच गया है। 

Read also :

Get real time updates directly on you device, subscribe now.