Basti News: स्कूल जा रही दो छात्राओं को ट्रक ने टक्कर मार दिया, एक की मौत

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti Road Accident News स्कूल जा रही दो छात्राओं को ट्रक ने टक्कर मार दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने छात्राओं को घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी का इलाज चल रहा है।

कांटे बस्ती मार्ग पर मंगलवार की सुबह करीब 9:30 बजे बस्ती की तरफ आ रही एक स्कूटी को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया। हादसे में स्कूटी सवार एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि दूसरी घायल हो गई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत छात्रा ही बाइक चला रही थी जिसने हेलमेट भी लगा रखा था।

स्कूल जा रही थीं दोनों छात्राएं: मुंडेरवा थाना क्षेत्र के बोदवल की रहने वाली 18 वर्षीय खुशी प्रजापति पुत्री धनंजय प्रजापति अपनी सहेली 18 वर्षीय मुस्कान पुत्री ईश्वर चंद्र प्रजापति निवासी हरिहरपुर थाना मुंडेरवा के साथ स्कूटी से गनेशपुर स्थित हंसराज लाल इंटर कालेज जा रही थी। दोनों इंटरमीडिएट भौतिक विज्ञान की प्रायोगिक परीक्षा देने जा रही थी।

ऐसे हुआ हादसा: कांटे- बस्ती मार्ग पर मकबूलगंज के पास जैसे ही दोनों पहुंची, अचानक पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी को पीछे से ठोकर मार दिया। हादसे में खुशी और मुस्कान दोनो संड़क पर गिर कर घायल हो गईं। आसपास के लोगों ने दोनो को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने खुशी को मृत घोषित कर दिया। वहीं मुस्कान को भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है।

बेटी की मौत से मां बेसुध: हादसे की सूचना मिलते ही परिवार व गांव के लोग जिला अस्तपाल पहुंच गए। वहीं हादसे की जानकारी होते ही उनके विद्यालय सावित्री विद्या विहार इंटर कालेज के शिक्षक भी जिला अस्पताल पहुंच गए और हादसे के संबंध में परिवार के लोगों से जानकारी ली। सड़क हादसे में विद्यालय के एक छात्रा की मौत और दूसरे के गंभीर रूप से घायल होने पर विद्यालय परिवार में भी शोक की लहर दौड़ गई। वहीं बेटी के मौत की खबर मिलते ही मां शांति देवी बेसुध हो गई हैं। खुशी के पिता बरेली में राजकीय इंटर कालेज के शिक्षक हैं। हादसे की सूचना उन्हें दी गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.