Basti News: तीन युवकों की प्राइवेट बस की चपेट में आज जाने से दर्दनाक मौत

11

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

यूपी के बस्‍ती में मंगलवार की सुबह-सुबह फोरलेन पर हादसा हुआ है। एक बाइक से रुधौली से कलवारी जा रहे तीन युवकों की प्राइवेट बस की चपेट में आज जाने से दर्दनाक मौत हो गई। बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

यूपी के बस्ती में एक ही बाइक पर सवार रुधौली से कलवारी जा रहे तीन युवकों की मंगलवार की सुबह कोतवाली थानांतर्गत फोरलेन पर हादसे में मौत हो गई। प्राइवेट बस से भिड़ी बाइक के परखच्चे उड़ गए। तीनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गई है।

कलवारी थाना क्षेत्र के कोरमा गांव के रहने वाले नीरज राजभर (20) पुत्र रामदीन और अनिल (19) पुत्र रामवृक्ष तथा संदीप (20) पुत्र गुरु प्रसाद निवासी बेलवा सोमवार की रात बारात में रुधौली गए थे। मंगलवार की सुबह एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों घर लौट रहे थे। सुबह करीब छह बजे हाइवे पर मनौरी ओवरब्रिज पर दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस से भिड़ गए। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची कोतवाली और वाल्टरंज पुलिस ने बस में फंसे शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बस चालक मौके से फरार हो गया। यात्री दूसरे साधन से अपने गंतव्य को रवाना हो गए। सुबह करीब साढ़े सात बजे क्रेन के सहारे क्षतिग्रस्त बस को पुल से किनारे किया गया। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.