Crime news basti | युवक-युवती की पिटाई में तीन गिरफ्तार, दोनों की हालत नाजुक

5

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हर्रैया टाइम्स

Basti news | नगर थानाक्षेत्र में बुधवार रात हुई थी घटना, युवक की मां ने थाने में तहरीर, दोनों की हालत नाजुक।

नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार देर शाम युवक-युवती की पिटाई के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक के मां की तहरीर पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को बुधवार देर रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उधर दोनों घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक युवती को मेडिकल कॉलेज से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

एसपी आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक, युवक-युवती में लगभग दो वर्षों से संबंध था। लगभग डेढ़ साल पहले एक बार युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ा था। जिसमें दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता भी हुआ था। बुधवार की शाम को दोनों को युवती के परिवार वालों ने साथ देख लिया। जिस पर आग बबूला हो गए और लाठी-डंडों से युवक को पीटने लगे।

उसे बचाने आई युवती भी परिजनों के गुस्से का शिकार हो गई और उसकी भी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। मारने-पीटने और शोर की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोगों ने तत्काल स्थानीय थाने पर सूचना दी। सूचना मिलते ही नगर के प्रभारी थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर आरोपों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया। जिसके बाद युवक की मां की तहरीर पर युवती के परिवार के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.