बस्ती में डीजे बजाने व बकरी चराने के विवाद में जमकर हुई मारपीट, पुलिस ने 10 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती में डीजे बजाने व बकरी चराने के विवाद में जमकर हुई मारपीट, पुलिस ने 10 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा

बस्ती जिले के तीन थाना क्षेत्रों में हुए मारपीट के दो मामलों में पुलिस ने तहरीर के आधार पर 10 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है मामला

कलवारी थाना क्षेत्र के बैड़ारी मुस्तहकम गांव में डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट में पुलिस ने क्रास केस दर्ज किया है। एक पक्ष की इशलावती पत्नी मेहीलाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 11 फरवरी को बरात में डीजे बजाने की बात को लेकर कुछ लोगों ने उनके घर में घुस कर अपशब्द कहा, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते उन्हें और उनकी बेटी को मारा पीटा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रामप्रकाश यादव निवासी बैड़ारी मुस्तहकम, सोनू व रामप्रकाश यादव के साले नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष की बहौना पत्नी रामप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने रामजीत निवासी बैड़ारी मुस्तहकम, ज्ञान प्रकाश उर्फ टिकोरी निवासी डिंगरापुर थाना दुबौलिया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं छावनी थाना क्षेत्र के देवखर गांव निवासी देव कुमार पत्नी संतराम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने अनायास उन्हें अपशब्द कहे और मारा पीटा। इतना ही नहीं जान माल की धमकी भी दी। पुलिस तहरीर के आधार पर मोनिका, सावित्री, सुनीता व संजय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

बकरी चराने की बात पर हुआ विवाद

रुधौली थाना क्षेत्र के नटाईकला गांव निवासी खेलावन ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि 11 फरवरी को बकरी चराने की बात को लेकर गांव के ही बलवंत सिंह ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारा पीटा व जान माल की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.