Basti News: लौट रहे भट्ठा मजदूर को लोगों ने ट्रेन के शौचालय में बंद कर लूट लिया

10

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती  न्यूज़ डेस्क:  बस्ती से कमाई कर लखीमपुर खीरी जिले में लौट रहे भट्ठा मजदूर को लोगों ने ट्रेन के शौचालय में बंद कर लूट लिया. शिकायत करने पर चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने गौड़ थाना व जीआरपी गोंडा में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

लखीमपुर खीरी के धौरहरा थाना क्षेत्र के नया पुरवा गांव निवासी सुशील कुमार ने   गौर थाना और जीआरपी गोंडा को दी गई तहरीर में बताया है कि वह गौर थाना क्षेत्र के गर्ग ईंट के खेत में मजदूरी का काम करता है. . 7 अप्रैल को सुबह 9.55 बजे घर जाने के लिए वह बभनान रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन (05093) में सवार हुआ। बभनान-छपिया रेलवे स्टेशन के बीच कुछ अज्ञात लोग आ गए और उन्हें जबरन शौचालय में बंद कर दिया। चाकू दिखाकर उसका मोबाइल और बैग में रखे 40 हजार रुपये छीन लिए। लोहे की रॉड से पीटा। जीआरपी के ट्विटर हैंडल पर भी शिकायत की गई और न्याय की गुहार लगाई गई।

प्रभारी निरीक्षक गौर संजय कुमार ने बताया कि घटना ट्रेन में हुई. जो जीआरपी का मामला है। उधर, जीआरपी गोंडा प्रभारी एमपी चतुर्वेदी ने कहा कि पीड़िता को फोन कर मामले की जांच की जा रही है. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.