Basti Today Weather: बस्ती में बुधवार को अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है

7

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti Today Weather: उत्तर प्रदेश स्थित बस्ती में बुधवार को अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है. इसके साथ ही 28 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है. वहीं रात में अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है और हवा की रफ्तार 20 किलोमीटर प्रति घंटा रहने के आसार हैं. 

इसके अलावा सूर्य उदय होने का समय 5:07 AM  आज सूर्य अस्त होने का समय 6:45 PM है. मौमस विभाग के अनुसार बस्ती में आंधी और बिजली चमकने की आशंका है. इसके साथ ही हल्की बारिश भी हो सकती है. इसके अलावा गोंडा, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर में भी मौसम का मिजाज बदल सकता है.

वहीं देश भर की बात करें तो जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर गरज / बिजली / तेज हवाओं के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, उत्तरी मध्य प्रदेश में छिटपुट वर्षा हो सकती है. 

वहीं उत्तर पश्चिमी भारत में आज और अगले 2 दिनों के दौरान पूर्वी भारत में बारिश होगी. अगले 48 घंटों के दौरान दक्षिण-पश्चिम अरब सागर के कुछ हिस्सों, दक्षिण-पूर्व अरब सागर के कुछ और हिस्सों, मालदीव और कोमोरिन क्षेत्र, दक्षिण और पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी और बंगाल की पूर्वोत्तर खाड़ी के कुछ हिस्सों में दक्षिण-पश्चिम मानसून के आगे बढ़ने के लिए परिस्थितियाँ अनुकूल हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.