Basti News: जनहित के कार्यो को प्राथमिकता से कराना योगी सरकार का प्रमुख उद्देश्य, सांसद हरीश द्विवेदी

11

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और राष्ट्रीय मन्त्री हरीश द्विवेदी ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में जनहित के कार्यो को प्राथमिकता से कराना योगी सरकार का प्रमुख उद्देश्य है जिससे लोगों की जरूरते पूरी हो सके।

बस्ती: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और राष्ट्रीय मन्त्री हरीश द्विवेदी ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में जनहित के कार्यो को प्राथमिकता से कराना योगी सरकार का प्रमुख उद्देश्य है जिससे लोगों की जरूरते पूरी हो सके।      

पुलिस लाइन्स परिसर में ओपेन जिम और दो एम्बुलेंस के शुभारम्भ कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए द्विवेदी ने कहा कि अक्सर देखा जाता है सड़कों पर दुर्घटना हो जाती है जिसमें घायल या मृतक व्यक्ति को अस्पताल या कहीं और ले जाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था करायी जाती है। एम्बुलेंस न मिलने पर प्राइवेट गाड़ियां बुक की जाती है उस समय घायल या मृतक व्यक्ति को स्थान पर पहुंचाने के लिए बहुत ही परेशानियां उठानी पड़ती है, ऐसी परेशानियों से निजात पाने के लिए दो एम्बुलेंस पुलिस के पास मौजूद हो गये है। अब होने वाली ऐसी विभिन्न प्रकार की समस्याओं से निजात मिल सकेगा।      

उन्होने कहा कि बस्ती उत्तर प्रदेश का पहला ऐसा जिला है जहां पर सबसे पहले ओपेन जिम का शुभारम्भ हुआ है योग करने से हमारा शरीर स्वस्थ्य तो रहता है और बहुत सी बीमारियां शरीर से अपने आप समाप्त हो जाती है। शीघ्र ही महिला और पुरूषों के लिए अलग-अलग स्वीमिंग पुल की स्थापना करायी जायेगी और थानों,तहसीलों,प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर शुद्व पेय जल के लिए 5 करोड़ रूपये की लागत से 50 आरो प्लान्ट लगाया जायेगा।       

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पुलिस महानिरीक्ष राजेश मोदक ने कहा है कि पुलिस की फिटनेस उच्चकोटि की होनी चाहिए और इसके लिए योग बहुत ही आवश्यक है समय-समय पर पुलिस कर्मियों, अधिकारियों को सेहद के लिए निर्देश मिलता रहता है, हमारे शरीर को स्वस्थ्य रखने के लिए योग बहुत ही आवश्यक है।एम्बुलेंस लोगो की जरूरतो को पूरा करने मे सहायक होगा। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने सभी का स्वागत करते हुए ओपेन जिम और एम्बुलेन्स देने के लिए सांसद हरीश द्विवेदी धन्यवाद ज्ञापित किया है। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला,भाजपा नेता राकेश श्रीवास्तव,मनमोहन श्रीवास्तव उर्फ काजू, भोलू सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.