बस्ती न्यूज़: फोर्स ने सीआईएसएफ के साथ मिलकर क्षेत्र में दबदबा व फ्लैग मार्च कर राज्येत्तर तत्वों को दिया कड़ा संदेश

7

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती  न्यूज़ डेस्क:  जिले के परसरामपुर, लालगंज व छावनी थाना क्षेत्रों में स्थानीय थानों की फोर्स ने सीआईएसएफ के साथ मिलकर क्षेत्र में दबदबा व फ्लैग मार्च कर राज्येत्तर तत्वों को कड़ा संदेश दिया, साथ ही आम जनता में भय भी पैदा किया. अधिकतम मतदान। परसरामपुर संवाद के अनुसार प्रभारी निरीक्षक आलोक सोनी व सीआईएसएफ कंपनी कमांडर प्रदोष पात्रा ने थाना क्षेत्र के संवेदनशील व संवेदनशील गांवों में फ्लैग मार्च कर क्षेत्र वर्चस्व को अंजाम दिया.

सीआईएसएफ ने एसआई सुरेश कुमार, थाने के अवधेश पांडेय के साथ रघुनाथपुर, चौबेपुर सेहरिया, पारसपुर, श्रीनगर, बेदीपुर आदि स्थानों पर मार्च किया। विधानसभा चुनाव 2022 में शांति बनाए रखने और आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए संवाद किया गया था. लोगों और उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया गया। बनकटी संवाद के अनुसार   लालगंज पुलिस ने सीआईएसएफ कर्मियों के साथ भयमुक्त एवं निष्पक्ष मतदान के लिए क्षेत्र में दबदबा बनाया. इस दौरान जवानों ने लोगों से कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट करें और किसी से डरने की जरूरत नहीं है. मतदान जितना अधिक होगा, हमारे देश का लोकतंत्र उतना ही मजबूत होगा। इसलिए बूथों पर जाकर वोट करें और वोट करें। हालांकि इस दौरान सभी को कोरोना गाइड लाइन का पालन जरूर करना चाहिए। लोकतंत्र के इस महान पर्व में सभी को अपनी रक्षा करते हुए भाग लेने की जरूरत है।

सीआईएसएफ जवानों का महादेवा पुलिस चौकी पर एसएचओ उमाशंकर त्रिपाठी की टीम ने स्वागत किया. महादेव के साथ टीम ने लालगंज, कुदराहा समेत अन्य इलाकों में फ्लैग मार्च किया. चुनाव में भयमुक्त वातावरण प्रदान कर निष्पक्ष मतदान के लिए प्रेरित किया। चौकी प्रभारी लालगंज आशुतोष शुक्ला, चौकी प्रभारी कुद्रहा दिनेश चंद्र मिश्रा, चौकी प्रभारी महादेवा मुकुंद त्रिपाठी, चौकी प्रभारी राखोना शशिकांत सहित एसआई विंध्याचल प्रसाद, विजय कुमार गौतम सहित थाना के सभी कर्मचारी शामिल हुए.

बस्ती  न्यूज़ डेस्क

Get real time updates directly on you device, subscribe now.