Basti News: बस्ती स्वाट की पूरी टीम को तत्‍काल प्रभाव से लाइन हाजि कर दिया गया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने स्वाट टीम को लाइन किया हाजिर

11

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती: बस्ती स्वाट टीम पर गिरी गाज। बस्ती स्वाट की पूरी टीम को तत्‍काल प्रभाव से लाइन हाजि कर दिया गया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने स्वाट टीम को लाइन हाजिर किया। बस्ती स्वाट टीम प्रभारी राज कुमार पांडेय की पूरी टीम हुई लाइन हाजिर। कानून- व्यवस्था के कार्यों में शिथिलता को देखते हुए हुई कार्यवाही।

इससे पहले ,कल यानी सोमवार को परसरामपुर थाने के एसओ आलोक सोनी को एसपी आशीष श्रीवास्‍तव ने तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था। उनके स्‍थान पर एसओ कलवारी अरविंद कुमार शाही की तैनाती की गई है।

एसओ परसरामपुर आलोक सोनी को निलंबित करने का कारण कार्य में उदासीनता, अवैध शराब कारोबार पर प्रभावी रोकथाम न कर पाने, हत्‍या के खुलासे की घटना में परिणामजनक कार्रवाई न कर पाना बताया जा रहा है। पीआरओ सेल के अनुसार इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी ने उन्‍हें निलंबित कर दिया है।

वहीं दो उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में भी फेरबदल किया गया है। कप्‍तानगंज के एसआई शैलेन्‍द्र सिंह को एसएसआई परसरामपुर, परसरामपुर के एसआई गौरव सिंह को एसएसआई कप्‍तानगंज के पद पर स्‍थानांतरित किया गया है। 

बता दें कि परसरामपुर थाना क्षेत्र में अवैध शराब कारोबार की एसपी को कई शिकायतें मिली थी। इसी बीच एक शराब दुकान के सेल्समैन की भी हत्या हो गई। इस पर्दाफाश नहीं हो पाया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.