Basti News: पीपे के पुल से डेढ़ किमी दूर सरवनपुर के पास उतराया मिला शव, शनिवार को तीन दोस्तों के साथ सरयू नदी में नहाने गए थे सुदीप।

33

Basti News: पीपे के पुल से डेढ़ किमी दूर सरवनपुर के पास उतराया मिला शव, शनिवार को तीन दोस्तों के साथ सरयू नदी में नहाने गए थे सुदीप।

बस्ती जिले के विक्रमजोत-धुसवा तटबंध के पास सरयू नदी में नहाते वक्त डूबे दो युवकों में से एक सुदीप धर द्विवेदी का सोमवार सुबह सरवरपुर काशीपुर गांव के निकट ठोकर नंबर 22-बी के पास उतराया हुआ शव मिला। दूसरे युवक की तलाश में गोरखपुर से आई एनडीआरएफ की टीम लगातर सर्च अभियान चला रही है।

उधर, सुदीप धर द्विवेदी के परिवार के लोगों का कहना है कि वह अपने आप नहीं डूबा बल्कि उसे जानबूझकर डुबाया गया है। एसओ रोहित कुमार उपाध्याय का कहना है कि साथ गए सभी युवकों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोमवार को पीपे के पुल से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर सरवरपुर के कुछ लोग सुबह नदी पर टहलने गए थे। उन लोगों ने ठोकर नंबर बाइस-बी के पास नदी में उतराया हुआ शव देखा। लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में डूबे युवकों के परिवार के लोगों को बुला कर पहचान कराया। जिसके बाद उसकी पहचान सियरापुर गांव के सुदीप धर द्विवेदी उर्फ राजन के रूप में की गई। अब तक लापता विपिन गोस्वामी के परिवार में मां का रो रोकर बुरा हाल है। उसके पिता बाहर रहते हैं। जो घर आने के लिए वहां से निकले हैं।

बता दें कि छावनी थाना क्षेत्र के देवापुर गांव निवासी विपिन गोस्वामी (18) पुत्र रामशंकर गोस्वामी अपने पड़ोसी गांव सियरापुर के सुदीप धर द्विवेदी उर्फ राजन (22) पुत्र अनंत कुमार द्विवेदी अपने दो अन्य दोस्तों के साथ शनिवार को सुबह साढ़े दस बजे के करीब ठोकर नंबर दस के पास घाघरा नदी में स्नान करने गए थे। अधिक गहराई में पहुंचने के कारण दोनों युवक नदी में डूब गए। दोनों युवकों की तलाश गोरखपुर से आई एनडीआरएफ के जवानों की टीम जुटी है।