Suicide News Basti : पेड़ से लटककर युवक ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट भी मिला

10

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Suicide News Basti : पेड़ से लटककर युवक ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट भी मिला

बस्ती जिले के परशुरामपुर थाने के जुड़ईपुर गांव स्थित बाग में एक 27 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। शव गमछे के सहारे एक पेड़ से लटका हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिवार वालों व गांव के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

ये है मामला: शनिवार की भोर में गांव के बाहर बाग में कुछ लोगों ने एक पेड़ से युवक का शव लटका देखा। नजदीक जाकर लोगों ने देखा तो शव गांव के ही राजेश पांडेय पुत्र रघुनाथ पांडेय का था। लोगों ने इसकी सूचना परिवार वालों के साथ ही परशुरामपुर पुलिस को दी।

परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल: मौके पर पहुंची पुलिस और विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने शव को नीचे उतरवाया। राजेश अपने माता पिता की चार संतानों में दूसरे नंबर का था। अभी उसकी शादी भी नहीं हुई थी। घटना के बाद परिवार के लोगों का रो- रो कर बुरा हाल है।

सुसाइड नोट में लिखा- अब नहीं जीना चाहता: थानाध्यक्ष अरविंद कुमार शाही ने बताया कि मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में आत्महत्या की बात कही गई है। इसमें लिखा है कि उसके खिलाफ दुष्कर्म का एक मुकदमा चल रहा है, केस का जल्द ही फैसला होने वाला है। ऐसे में वह अब जीना नहीं चाहता। इसी कारण वह आत्महत्या कर रहा है।

परिवार वालों ने भी मुकदमे की बात को स्वीकारा: मृतक के परिवार के लोगों ने भी मुकदमें के बात की पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द ही कोर्ट का निर्णय आने वाला था। परिवार वालों ने बताया कि उसका मोबाइल घर में ही था। रात में वह घर से शौच की बात कह कर निकला था, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.