Basti News: अनियंत्रित कार की ठोकर से साइकिल सवार तथा कार चालक सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल

24

बस्ती : थाना क्षेत्र के विद्युत उप केंद्र गाऊखोर के निकट अनियंत्रित कार की ठोकर से साइकिल सवार तथा कार चालक सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान साइकिल सवार की मौत हो गई।

पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र के धमौरा गांव निवासी 45 वर्षीय सुरेश पुत्र रामअजोर रविवार की सुबह साइकिल से मनौरी चौराहे की तरफ आ रहे थे। गाऊखोर विद्युत उपकेंद्र के पास पहुंचते ही पीछे से आ रही कार अनियंत्रित होकर साइकिल में ठोकर मारते हुए सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में साइकिल सवार घायल हो गया। कार में सवार रामधीरज यादव उनकी पत्नी कुसलावती, बेटा अमरजीत यादव, बेटी पूजा व अनिल यादव निवासी रौता चौराहा थाना कोतवाली को भी काफी चोटें आई है। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल प्रदीप सिंह, प्रमोद, दिनेश कुमार ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान साइकिल सवार की मौत हो गई। थानाध्यक्ष वाल्टरगंज योगेश सिंह ने बताया कि कार व साइकिल को कब्जे में ले लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

छत से गिरा युवक घायल, मौत

जासं, विक्रमजोत, बस्ती : छावनी थाना क्षेत्र के चरथी कथिक गांव में रविवार को 26 वर्षीय एक युवक छत से गिरकर घायल हो गया। स्वजन उसे सीएचसी विक्रमजोत ले गए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सुबह 7.30 बजे गांव के मुकेश शर्मा पुत्र राम अधार गांव के बाहर बने नए मकान की छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन उसे विक्रमजोत सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक लीवर की गंभीर बीमारी से पीड़ित था। एक वर्ष पूर्व दिवंगत व उसकी पत्नी अंजना से विवाद हो गया था। जिससे उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। थानाध्यक्ष उमाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।