Short circuit Basti News: आटो पा‌र्ट्स की दुकान में लगी आग

0 9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Harraiya Times News Service :

गुरुवार की देर रात बस्ती-कांटे मार्ग पर विद्युत उपकेंद्र मुंडेरवा के पास स्थित एक आटो पा‌र्ट्स की दुकान में बिजली के शार्ट सर्किट से रात 11.30 बजे आग लगने से दुकान में रखे सारे पा‌र्ट्स जलकर राख हो गए। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दुकान मालिक को दी तो वह मौके पर पहुंचे। जैसे तैसे दुकान का ताला खोला और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

देवमी गांव निवासी यार मुहम्मद की विद्युत उपकेंद्र मुंडेरवा के पास पिछले पांच वर्ष से आटो पा‌र्ट्स की दुकान किराए के मकान में संचालित हो रही है। देर शाम वह दुकान बंदकर घर चले गए। देर रात उन्हें सूचना मिली कि उनके दुकान में आग लग गई है। उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और आसपास के लोगों के साथ आग बुझाने में लग गए। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक उसमें रखा आटो पा‌र्ट्स, इनवर्टर, बैट्री, मोबिल, बोलेरो का इंजन, कुछ नकदी, गाड़ी का कागज आदि जल गया।

Short circuit Basti News: सूचना देने के बाद भी नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी

आग लगने की सूचना यार मोहम्मद ने मुंडेरवा थाना के प्रभारी निरीक्षक के साथ ही फायर स्टेशन को भी दिया, कितु आग बुझने के बाद भी बस्ती से फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं पहुंची। पीड़ित का कहना है यदि समय से फायर ब्रिगेड की गाड़ी आ जाती तो इतना नुकसान नहीं होता। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों की लापरवाही से दुकानदार का काफी नुकसान हो गया। सूचना के बाद भी नहीं पहुंचने वाले कर्मियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Short circuit Basti News overview

कंटेंटन्यूज
जनपदबस्ती
थानामुंडेरवा
सूचना शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगना
निवासीदेवमी गांव
व्यक्तियार मोहम्मद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.