Basti News: बस्ती के शिवपूजन (Shiv Poojan) से मिलना चाहते हैं महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra)

13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti News: बस्ती के शिवपूजन (Shiv Poojan) से मिलना चाहते हैं महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra)

Basti Latest News: कहते हैं हुनर किसी परिचय का मोहताज नहीं होता और इसी हुनर का नाम है शिवपूजन. शिवपूजन इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं. शिवपूजन की जुगाड़ वाली कार की चर्चा अब पूरे देश में हो रही है. जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रौताइनपुर ग्राम निवासी शिवपूजन के जुगाड़ू कार का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. देसी तकनीक पर बनी यह कार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भा गई है.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा

ट्विटर हैंडिल पर इसे शेयर करते हुए महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बस्ती के इस देसी इंजीनियर से मिलने की इच्छा जताई है. इसको लेकर शिवपूजन का परिवार ही नहीं समूचा गांव शिवपूजन के कलाकौशल पर इतरा रहा है. बचपन से ही नवाचार की रुचि रखने वाले शिवपूजन धनाभाव में इंजीनियर बनने का सपना पूरा नहीं कर पाए. इसने पहले रंगाई पुताई का काम सीखा और इसी से गुजारा करने लगा. शौक बढ़ा तो पेंटिंग भी करनी शुरू कर दी.

Anand Mahindra tweet

Basti के लाल ने अपने हुनर से डेढ़ महीने में पुर्जा-पुर्जा इकठ्ठा कर बनाया देसी स्पोर्ट्स कार

शिवपूजन इस समय सोशल मीडिया सेंसेनल बन चुके है, शिवपूजन के जुगाड़ वाली फरारी कार की चर्चा अब पूरे देश में हो रही है। जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रौताइनपुर ग्राम निवासी शिव पूजन का जुगाड़ू कार का वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। देशी तकनीक पर बनी यह कार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भा गई है। ट्विटर हैंडिल पर इसे शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने बस्ती के इस देशी इंजीनियर से मिलने की इच्छा जताई है। इसको लेकर शिव पूजन का परिवार ही नहीं समूचा गांव शिवपूजन के कलाकौशल पर इतरा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.