Basti News: भटपुरवा गांव के 19 वर्षीय युवक की यूकेलिप्टस के पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी

23

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिवार के लोगों ने किसी तरह की दूसरी आशंका नहीं व्यक्त की है।

बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव के 19 वर्षीय युवक की यूकेलिप्टस के पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिवार के लोग शव को पेड़ से उताकरकर घर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

राम जानकी मार्ग पर भटपुरवा गांव निवासी बदरे आलम पुत्र कासिम शटरिंग लगाने का काम करता था। रोज की तरह सुबह साढ़े छह बजे वह घर से निकलकर सड़क के उत्तर तरफ दयाशंकर चौबे के यूकेलिप्टस के बाग में निवृत्त होने गया। काफी देर तक वापस न आने के बाद परिवार के लोग आशंका करने लगे।

कुछ लोगों ने उसे उसे ढूंढना शुरू किया। इस बीच यूकेलिप्टस के पेड़ से नायलॉन की रस्सी से लटकता हुआ शव मिला। खबर मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया। आनन-फानन परिजन लाश को नीचे उतार कर के अपने घर ले गए।

मृतक के पिता कासिम ने बताया कि बदरे आलम शटरिंग का कार्य करता था। वह अपने सात भाइयों में छठे नंबर का था उसकी शादी अभी तक नहीं हुई थी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिवार के लोगों ने किसी तरह की दूसरी आशंका नहीं व्यक्त की है।