Basti News: रुधौली थाना क्षेत्र मे अंबेडकर जयंती पर डीजे बजाने गए युवक का शव मिलने से सनसनी

36

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले रुधौली थाना क्षेत्र मे अंबेडकर जयंती पर डीजे बजाने गए युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। रुधौली थाना क्षेत्र के भीटी माफी गाँव में बने अंबेडकर पार्क के पास शव मिला। चौकीदार की सूचना पर रुधौली पुलिस मौके पर पहुँची| रुधौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के भीटी माफी अंबेडकर पार्क का पूरा मामला। रुधौली थाना क्षेत्र के हटवा बाजार का रहने वाला है मृतक विश्वनाथ प्रसाद।

रुधौली थाना क्षेत्र के हटवा बाजार निवासी 35 वर्षीय विश्वनाथ प्रसाद पुत्र बुद्धू गांव के ही नसीम के डीजे को मजदूरी के तौर पर बजाता था| वह   वृहस्पतिवार की रात मे बगल के गांव भीटवा मे बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के जयन्ती पर आयोजित कार्यक्रम में बाइक लेकर डीजे बजाने गया था। 

शुक्रवार की सुबह विश्वनाथ की लाश अंबेडकर पार्क के पास मिली। लाश मिलने की सूचना हटवा गांव उनके घर पर पहुचने पर गांव मे हड़कम्प मच गया| लोग दौड़कर भीटवा स्थित बौद्ध बिहार पर पहुचे। जहा पर विश्वनाथ की लाश पड़ी हुई थी| उनके शरीर पर धूल लगा हुआ था। पैंट खुला हुआ था।

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक शैलेष कुमार सिंह हमराहियों के साथ पहुंचकर छानबीन की तथा फोरेसिंक टीम ने भी मौके पर जांच की है। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । प्रभारी निरीक्षक शैलेष कुमार सिंह ने परिजनो एवं गांव वालो से पूछताछ कर मामले की छानबीन किए| परिजनो ने इसे हत्या बताया है। प्रभारी निरीक्षक शैलेष कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिर्पोट आने पर जांच किया जायेगा ।