Satish-Chandra-Mishra-in-Basti : राम मंदिर भाजपा नहीं, सुप्रीम कोर्ट की देन : सतीश चंद्र मिश्रा

0 496

Ram temple is a gift of Supreme Court, not BJP

Satish-Chandra-Mishra-in-Basti : राम मंदिर भाजपा नहीं, सुप्रीम कोर्ट की देन : सतीश चंद्र मिश्रा

📍Basti / Harraiya | Harraiya Times News Service

बसपा महासचिव व राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि राम मंदिर भाजपा नहीं, बल्कि सुप्रीम कोर्ट की देन है। भाजपा राम मंदिर के नाम पर नोट व वोट दोनों बटोर रही है जबकि यह सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से बन रहा है। इस पार्टी ने राम के साथ सीता माता का नाम कभी नहीं लिया। कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते उन्होंने कहा कि सपा व भाजपा दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों की सरकारों में प्रदेश में अपराध बढ़े हैं। जबकि इससे उलट बसपा सरकार में अपराधी दुम दबाकर प्रदेेश छोड़ दिए थे। बसपा सर्वजन सुखाय, सर्वजन हिताय के मंत्र पर काम करती है। प्रदेश को आगे ले जाना है तो बसपा के साथ आएं। उन्होंने हर्रैया विधानसभा क्षेत्र से राजकिशोर सिंह को प्रत्याशी घोषित किया।

बसपा महासचिव शुक्रवार को शहर के सिविल लाइंस स्थित..


बसपा महासचिव शुक्रवार को शहर के सिविल लाइंस स्थित एक मैरिज लॉन में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। सत्तारूढ़ भाजपा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विकास के नाम पर कहीं कोई बदलाव नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बसपा शासनकाल में वृंदावन में जो कार्य हुए थे, आज भी वही दिखाई देते हैं। बसपा ने 550 करोड़ रुपये से श्रीकृष्ण की धरा वृंदावन को संवारने का काम किया है।

वृृंदावन-मथुरा हाईवे का निर्माण बसपा की देन : Satish Chandra Mishra in Basti

उन्होंने कहा कि वृृंदावन-मथुरा हाईवे का निर्माण बसपा की देन है। रही सरकार चलाने की बात तो यहां भी भाजपा नाकाम साबित हुई है। ओएनजीसी, ऑयल इंडिया, एचएएल, रेलवे जैसे महत्वपूर्ण सरकारी संस्थानों को भाजपा अपने चहेतों के हाथों बेच रही है। उन्होंने कहा कि नौकरी के नाम पर बेरोजगारों के साथ छल हुआ। महंगाई की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। रसोई गैस हो अथवा पेट्रो पदार्थ इसकी कीमतें आसमान छू रही हैं। आम आदमी की आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पसीना बहाना पड़ रहा है।

किसानों को उद्योगपतियों के हाथ गिरवी रखने की योजना : सतीश चंद्र मिश्रा


उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा का ढिंढोरा पीटने वाली इस सरकार में हर दो घंटे पर दुष्कर्म के मामले दर्ज हो रहे हैं। खुद के फायदे के लिए इस सरकार ने किसानों को उद्योगपतियों के हाथ गिरवी रखने की योजना बनाई है, जिसे बसपा कभी कामयाब नहीं होने देगी। बलिया और हाथरस कांड भाजपा पर धब्बा है। भाजपा खुशी दुबे को ब्राह्मण होने की सजा दे रही है। इससे पहले पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह, पूर्व ऊर्जा सलाहकार बृजकिशोर सिंह डिंपल व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष देवेंद्र सिंह सोनू ने सांसद सतीश मिश्र को प्रतीक चिह्न व माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें : Basti News Today : कुआनो नदी में नहाने गए तीन युवक डूबे, एक की मृत्यु

Kidnapping-of-innocent-for-sacrifice: बलि चढ़ाने के लिए मासूम का अपहरण, गोरखपुर जनपद का मामला