Basti News: रिश्वत की मांग का विरोध कर रहे वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को आरटीओ कार्यालय के लिपिक और तीन बाहरी लोगों ने जमकर पीटा

5

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती न्यूज़ डेस्क:  बस्ती आरटीओ कार्यालय में रिश्वत की मांग का विरोध कर रहे वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को आरटीओ कार्यालय के लिपिक और तीन बाहरी लोगों ने जमकर पीटा.हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी और एडीएम की पहल पर कोतवाली पुलिस ने तीनों दलालों को गिरफ्तार कर लिया. जब कोई शिकायत नहीं मिली, तो तीनों पर शांति भंग करने का चालान किया गया। उधर, आरटीओ ने संबंधित बाबू को लाइसेंस बोर्ड से हटाते हुए एआरटीओ को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

सोन्हा थाना अंतर्गत भानपुर का एक व्यक्ति आईटीआई स्थित आरटीओ कार्यालय में लाइसेंस रिन्यू कराने गया था। आरआई के आदेश के बाद वह कागजात लेकर लाइसेंस बोर्ड पहुंचे। आरोप है कि लाइसेंस बोर्ड के बाबू के बाहरी नौकर ने 500 रुपये सुविधा शुल्क मांगा. साथी के साथ पहुंचे आवेदक ने रिश्वत देने से इनकार करते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया तो बाबू जितेंद्र यादव व तीन अन्य बाहरी लोग. प्रमोद, धीरेंद्र सोनी और सचिन ने उन पर जमकर बरसे। ऑफिस बंद कर उसकी जमकर पिटाई की।

दोनों ने किसी तरह जान बचाई। इसी बीच किसी ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस पर एसपी आशीष श्रीवास्तव और एडीएम अभय मिश्रा ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए. कोतवाली पुलिस लाइसेंसधारी बाबू जितेंद्र यादव व प्रमोद, धीरेंद्र सोनी व सचिन को हिरासत में लेकर आरटीओ कार्यालय से थाने पहुंची. पता चला कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज नहीं कराई तो बाबू को छोड़ दिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.