बस्ती न्यूज़: लगातार एनकाउंटर पर भारी पड़ रहे लुटेर व हत्यारे

24

बस्ती न्यूज़ डेस्क:  पूरे अंचल में हुई भीषण मुठभेड़ में जिले की पुलिस भले ही नंबर वन रही हो, लेकिन अभी तक कुछ गंभीर घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाई है. 2020 में दो निर्दोष लोगों की हत्या के पीछे के रहस्य का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है।

नगर थाने की मासूम आयशा की हत्या अभी तक सुलझी नहीं है इसलिए परसरामपुर के आंचल हत्याकांड में पुलिस जांच के नाम पर एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई. इस साल के पहले महीने की 12 तारीख को शहर कोतवाली के पचपीडिया रोड पर दिनदहाड़े लूट की घटना में पुलिस अभी भी खाली हाथ है.

पिस्टल टैन लुटेरों से भागे: कोतवाली थाना अंतर्गत पचपीडिया रोड पर एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का ऑफिस है. 12 जनवरी 2021 को दोपहर दो बजे खझौला थाना निवासी आरपीएमएस कंपनी के एजेंट राहुल सिंह बाइक से 1,64,555 रुपये लेकर पीएनबी बैंक रोडवेज चले गए. पचपीड़िया रोड स्थित सरकारी ऑब्जर्वेशन होम के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पीठ पर लगे बैग का पट्टा चाकू से काट दिया था. बाइक रुकते ही वहां मौजूद तीसरे बदमाश ने राहुल से बैग छीन लिया. शोर सुनकर राहगीर मदद के लिए आगे बढ़े तो बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर लहराते हुए बाइक सवार तीनों बदमाश पटेल चौक की ओर भाग गए। पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व मारपीट का मामला दर्ज किया है। लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।