Rajaram Yadav Basti : सपा सरकार बनने से होगा प्रदेश का चौमुखी विकास- राजाराम यादव

29

Rajaram Yadav Basti : सपा सरकार बनने से होगा प्रदेश का चौमुखी विकास- राजाराम यादव

बस्ती (कप्तानगंज) – बस्ती जिले के विधानसभा क्षेत्र 307 हर्रैया से समाजवादी पार्टी से समर्थित प्रत्याशी एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आशीर्वाद त्रियम्बक नाथ पाठक को प्राप्त है । त्रियम्बक नाथ पाठक के समर्थन में त्रिलोकपुर गांव में चुनाव जनसभा का आयोजन हुआ । चुनाव जनसभा में त्रियम्बक नाथ पाठक के छोटे सुपुत्र विपिन पाठक की अध्यक्षता में जनसभा का आयोजन हुआ । चुनावी जनसभा को विपिन पाठक ने संबोधित किया ।

राजाराम यादव (पूर्व जिलाध्यक्ष बस्ती सपा ) ने भी चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया । सम्बोधन में कहा कि 03 वर्ष से बच्चो की पढ़ाई चौपट हो गई है । बच्चो का स्कूल नही खुलेगा जबकि शराब की दुकान पहले खुलवाते है। भारत सरकार पढ़ाई पर ध्यान कम और शराब पर ज्यादा ध्यान देती है । प्रदेश सरकार की मानसिकता खराब है । और कहा कि भाजपा सरकार पश्चिमी उत्तर – प्रदेश में करारी हार से घबरायी हुई है । भाजपा सरकार वर्ष 2017 में जनता से बड़े-बड़े बड़े वादा किया था लेकिन अपना एक भी वादा पूरा करने में विफल रही है भाजपा सरकार के पास चुनाव लड़ने का कोई मुद्दा नहीं है ।

भाजपा मात्र हिन्दू धर्म, मुस्लिम धर्म के नाम पर मतदाताओं को गुमराह कर रही है भाजपा सरकार में किसान, मजदूर , बेरोजगार युवक परेशान हैं । महंगाई 05 वर्ष में दुगनी से भी ज्यादा हो गई है । खाद, बीज, कृषि यंत्र, बिजली बिल, डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस में लगातार वृद्धि से आमजन मानस परेशान हैं । भाजपा सरकार किसान, मजदूर, बेरोजगार की समस्याओ की स्थिति सुधारने में पूरी तरह विफल है । राजाराम यादव ने बताया कि वर्तमान समय में सपा की लहर चल रही है ।

सपा सरकार बनने पर किसान, मजदूर, बेरोजगारी की समस्याएं दूर होगी । उत्तर प्रदेश का चौमुखी विकास होगा । उन्होंने अपील किया कि विधानसभा क्षेत्र 307 हर्रैया में सपा प्रत्याशी त्रियम्बक नाथ पाठक की लोकप्रियता बढ़ रही है । पाठक जी कर्मठ , परिश्रमी , ईमानदार, योग्य प्रत्याशी है अगामी 03 मार्च को साइकिल वाले बटन को दबाकर हरैया से त्रियम्बक नाथ पाठ को भारी से भारी मतो से बिजयी बनावे एंव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने में अपना योगदान दें ।