Prathmik Shikshak Sangh : मांगों को लेकर प्राथमिक शिक्षकों का धरना 27 दिसम्बर को, संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल नें की अपील

13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Harraiya Times

बस्ती। पुरानी पेंशन बहाली सहित शिक्षकों, शिक्षा मित्रों, अनुदेशकों व रसोइया से संबंधित विभिन्न मांगों को लेकर बस्ती जिले में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल की अध्यक्षता में आगामी 27 दिसम्बर को विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर किया गया।

शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष उदय शंकर शुक्ल ने जनपद के समस्त शिक्षकों, शिक्षा मित्रों, अनुदेशकों व रसोइयों से अपील किया है कि अपने हक की मांगों को लेकर आयोजित विशाल धरना प्रदर्शन में पहुंचकर अपनी आवाज बुलंद करें। कहा कि यह आंदोलन जीवन मरण का है यदि आंदोलन सफल रहा तो संगठन के समस्त पदाधिकारी स्वयं सफल हो जाएंगे और शिक्षकों को पुरानी पेंशन बहाली, शिक्षा मित्रों व अनुदेशकों के समायोजन, रसोइयों का नियमितीकरण आदि मांगे पूर्ण होने का मार्ग प्रशस्त होगा।

संघ पदाधिकारियों के अपील किया कि इस सरकार में अंतिम आंदोलन के लिए कमर कसकर तैयार हो जाइए कल दिनांक 23 दिसंबर एवं 24 दिसंबर को पदाधिकारियों की टीम बनाकर समस्त विद्यालयों में भेजकर शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक व रसोईया एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को पहुंचने का आवाहन करें।

Read also | Rahul Singh SP Basti : राहुल सिंह को सपा में मिली बड़ी जिम्मेदारी,लोगों ने दी बधाई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.