Politics Basti News | सपा लाओ, प्रदेश बचाओ सामाजिक भाईचारा सम्मेलन में निशाने पर रही भाजपा

12

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भाजपा के छल को समझ गई है जनता-राम अचल राजभर
भाजपा ने समाज में नफरत, मंहगाई का बोझ दिया- रामनाथ गोंड

बस्ती – मंगलवार को समाजवादी पार्टी द्वारा शिव हर्ष किसान पी.जी. कालेज के निकट स्थित एक मैरेज हाल में ‘ सपा लाओ, प्रदेश बचाओ’ सामाजिक भाईचारा सम्मेलन का आयोजन जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव के संयोजन में आयोजित किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री राम अचल राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2022 में भाजपा सत्ता में नहीं आएगी. महंगाई, लूट हत्या, डकैती वाली सरकार है. बीजेपी को जनता अब समझ गई है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वो करती नहीं है, उनका पिछले चुनाव में जो मुद्दा था वो एक भी पूरा नहीं किया है। कहा कि भाजपा ने नौजवानों से वादा किया था कि हर साल दो करोड़ नौकरी लाऊंगा, काला धन लाऊंगा. लेकिन, कुछ नहीं हुआ। कहा कि भाजपा ने समाज में नफरत फैलाकर मंहगाई दिया। इस सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान है।


राम अचल राजभर ने कहा कि बीजेपी का नारा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, क्या बीजेपी के शासन में बेटिया सुरक्षित है? आप हाथरस की घटना देख लीजिए. ये कहते हैं कि गुंडे सारे जेल में हैं. मुख्यमंत्री के कार्यकाल में नौ हजार इनकाउंटर हुए हैं और गोली कहा लगती है घुटने के नीचे, किसी भी एनकाउंटर में पुलिस वाले को गोली क्यो नहीं लगती है,एनकाउंटर भी किसका हो रहा है जो दबे कुचले हैं, पिछड़े दलित और मुसलमानों का इनकाउंटर हो रहा है, बीजेपी विपक्ष विहीन सरकार चलना चाहती है।


सम्मेलन के विशिष्ट अतिथि गोडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामनाथ गोंड ने कि भाजपा शासन में बढ़ती महंगाई से गरीबों का जीना मुहाल हो गया है। जनता की समस्याओं से इस सरकार को कुछ लेना-देना नहीं है। सरकार जनता के सामने सिर्फ झूठ परोसने का काम कर रही है। भाजपा का राष्ट्रवाद झूठा है। कहा कि यह सरकार राष्ट्र की संपत्ति को बेचकर पूंजीपतियों की तिजोरी भरने का काम कर रही है।


‘सपा लाओ, प्रदेश बचाओ’ सामाजिक भाईचारा सम्मेलन को मुख्य रूप से पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय, रामललित चौधरी, दूधराम, राजेन्द्र चौधरी, नन्दू चौधरी, डा. लालू भारद्वाज, मिट्ठू राजभर, राजाराम यादव, रविन्द्र यादव, संजय राजभर, रामभुवन शर्मा, अनिल राजभर, हरीराम राजभर, सिद्धेश सिन्हा, महेश तिवारी, जावेद पिण्डारी आदि ने सम्बोधित करते हुये कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा जैसी साम्प्रदायिक पार्टी को सत्ता से बाहर कर सपा की मजबूत सरकार बनाया जाय। सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि सपा अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं, नीति, कार्यक्रम के आधार पर मजबूत सरकार बनाने जा रही है।


कार्यक्रम में मुख्य रूप से तालेबान यादव, सुमन सिंह, जमील अहमद, हाफिज इलियास,अरविन्द सोनकर, मो. सलीम, गुलाम गौस, तो. जावेद, अखिलेश यादव, वृजेश मिश्र, मधुर राजभर, अजीत सिंह, राजेन्द्र चौरसिया, एजाज अहमद, आमिश खान, रवि गुप्ता, रिन्टू यादव, राजेश यादव, विजय पाल यादव, रमेश चौधरी, अब्दुल मोईन, मो. शाद, मो. हारिश, विजय विक्रम आर्य, रजनीश यादव, सुभाष यादव, राज उजागिर वर्मा, महेन्द्र यादव, अनिल गौतम, संजय कुमार, अमन राजभर, राम वृक्ष यादव, पंकज निषाद, धर्मेन्द्र चौहान, राजू कन्नौजिया, इन्द्रजीत यादव, अमित यादव, प्रमोद सिंह, राजू सिंह के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं विभिन्न वर्गो के लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.