Basti News: अवैध शराब बनाने वाले गिरोह के सरगना अभियुक्त सुग्रीव निषाद को पुलिस ने मौके पर किया अरेस्ट

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti News: यूपी में चुनाव की तारीखों का एलान होते ही पुलिस फुल एक्शन में आ गई है. अवैध रूप से बनाई जा रही जहरीली शराब के खिलाफ पुलिस ने बड़ा अभियान चलाकर भारी मात्रा में जहरीली शराब बनाने वाले कारोबारियों का भंडाफोड़ किया है और भारी मात्रा में जहरीली शराब पकड़ी है. बस्ती जिले के छावनी थाना के संदलपुर गांव के पास सरयू नदी के किनारे माझा में जहरीली शराब बनाने के ठिकानों पर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की. 

सरगना गिरफ्तार, 4 फरार
अवैध शराब बनाने वाले गिरोह के सरगना अभियुक्त सुग्रीव निषाद को पुलिस ने मौके पर अरेस्ट किया है. मौके से चार अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए. इस छापेमारी में पुलिस ने मौके से 400 लीटर जहरीली शराब, 500 लीटर अर्धनिर्मित शराब, 6,000 लीटर लहन नष्ट की गई, शराब बनाने के उपकरण, 8 पतीला, 8 ड्रम, केमिकल और यूरिया बरामद किया है. पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है.

मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल
हरैया के सीओ शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि जहरीली शराब के खिलाफ छावनी थाना के माझा इलाके में बड़ा अभियान चलाया गया. एक अभियुक्त को मौके से अरेस्ट किया गया है. भारी मात्रा में शराब और लहन नष्ट की गई है. अभियुक्त के खिलाफ छावनी थाना में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. इस तरह की छापेमारी आगे भी चलती रहेगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.