परशुरामपुर ब्लाक : मारपीट की घटनाओं में मुकदमा दर्ज

14

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती: अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुई मारपीट की घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

परशुरामपुर थाने के रोहदा निवासी तकदीरून निशां ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव की नसीबुन निशा व अहैमदी ने रंजिशन मारपीट कर धमकाया। रुधौली थाने के भरौली निवासी सुनीता भट्ट का आरोप है कि मुकदमे की पैरवी न करने की बात को लेकर गांव के संजय गुप्ता ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जानमाल की धमकी दी। इसी थाने के मथुरापुर निवासी श्यामलाल का आरोप है कि आग तापते समय आपसी कहासुनी की बात को लेकर गांव के चुन्नीलाल, राजकुमार व संदीप ने मारपीट कर धमकाया।

मुंडेरवा थाने के सिकरा पठान निवासी लाल बिहारी का आरोप है कि बाइक से घर जाते समय हटने के लिए कहने पर गांव के राजू, विनोद व गोकुल ने मारापीटा और धमकी दी। लालगंज पुलिस को तहरीर देकर संतकबीरनगर के धनघटा सेवईपार निवासी ध्रुवराज ने आरोप लगाया है कि लालगंज थाने के सेल्हरा में अपनी बेटी से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे थे। लेकिन जितेन्द्र निवासी सेल्हरा समेत दो लोगों ने बेटी से मिलने नहीं दिया और मारपीट कर धमकाया भी। पुलिस ने सभी घटनाओं में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली के शिवनगर तुरकहिया निवासी नितेश पांडेय का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर गोलू खान, दानिश व अभिषेक सोनी निवासी बभनगावां ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट कर धमकाया। छावनी के पूरे सुखराम निवासी रामलाल तिवारी का आरोप है कि गांव के विशाल तिवारी व हेमा ने भूमि विवाद को लेकर उन्हें व उनकी बहू को मारपीट कर धमकाया। इसी थाने के बाघानाला निवासी ब्रह्मा प्रसाद मिश्र का आरोप है कि भूमि विवाद को लेकर गौरियानैन निवासी राजकुमार उर्फ छोटू व बच्चाराम यादव ने मारपीट की। अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.