Oppo का पहला फोल्डेबल फोन 12GB रैम और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ

31

लीक के मुताबकि, Oppo फोल्डेबल फोन में Samsung Galaxy Z Fold 3 और Huawei Mate X2 की तरह इन-वर्ड फेसिंग डिज़ाइन मिल सकता है।

Oppo कंपनी कथित रूप से अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन अब बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर मॉडल नंबर Oppo PEUM00 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है। बता दें, इससे पहले भी फोन व फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारियां लीक के माध्यम से सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि यह फोन इन-वर्ड फोल्डिंग डिज़ाइन के साथ आएगा।

मॉडल नंबर Oppo PEUM00 गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुआ है। माना जा रहा है कि यह मॉडल नंबर ओप्पो के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन का है। गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है। कथित रूप से यह फोन ‘Lahaina’ कोडनेम वाले प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि स्नैपड्रैगन 888 या फिर स्नैपड्रैगन 888 प्लस प्रोसेसर हो सकता है। इसके साथ फोन में 12 जीबी तक की रैम मिलेगी।

गीकबेंच पर फोन का सिंगल कोर स्कोर 4582 है और मल्टी-कोर स्कोर 14371 है।

पुरानी रिपोर्ट्स में सामने आ चुका है कि यह फोन 7.8 इंच से लेकर 8 इंच के LTPO डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। जबकि कर्व्ड कवर स्क्रीन में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल वला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

लीक के मुताबकि, ओप्पो फोल्डेबल फोन में Samsung Galaxy Z Fold 3 और Huawei Mate X2 की तरह इन-वर्ड फेसिंग डिज़ाइन मिल सकता है।

Read Also:upcmo.up.nic.in : UP Laptop Yojana Online Form 2021,

Read Also:आनंद यादव का जीवन परिचय और उनकी रचना जूझ की समीक्षा