Munawwar Rana On Yogi Govt : सियासत में कंधे पर हाथ रखना खतरनाक, मुनव्वर राना बोले- मोदी को योगी का पैर छूना चाहिए

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Munawwar Rana On Yogi Govt : सियासत में कंधे पर हाथ रखना खतरनाक, मुनव्वर राना बोले- मोदी को योगी का पैर छूना चाहिए

मशहुर शायर मुनव्वर राना अपने बयानों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मुनव्वर राना ने कहा कि पीएम मोदी और योगी के कंधे पर हाथ रखकर चलने की तस्वीर के पीछे की सच्चाई दूसरी है। मुनव्वर ने कहा कि सियासत में कंधे पर हाथ रखना बेहद खतरनाक है। मोहब्बत में कंधे पर हाथ रखने का मतलब कुछ और होता है, जबकि सियासत में इसके मायने बिल्कुल बदल जाते हैं। उन्होंने कहा कि सियासत में इसका मतलब यह है कि अब हम लोग दोस्त नहीं हैं, जबकि मोहब्बत में इसका मतलब है कि अब हम सिर्फ दोस्त हैं। योगी हिंदू मान्यता के हिसाब से जिस जगह पर खड़े हैं, वहां मोदी जी को उनके पैर छूने चाहिए थे। योगी तो मठाधीश हैं महंत हैं।  

मुनव्वर राना ने बीजेपी और योगी पर हमला भी बोला। उन्होंने अगर दोबारा योगी सरकार बनी तो वे यूपी छोड़ जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार जाति-पाति के नाम पर लोगों को परेशान किया जा रहा है।  सिर्फ एक जाति विशेष के नेताओं की मदद कर रही है। उस प्रदेश में नही रहना चाहते जिस प्रदेश किं कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास हो। विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए मुनव्वर राणा ने पलायन पर बयान दिया है। 

उन्होंने कहा कि कैराना से सिर्फ हिंदुओं ने ही पलायन नहीं किया, बड़ी संख्या में मुसलमान भी पलायन का शिकार हुए हैं लेकिन उनकी बात कोई नहीं करता है। हर मुसलमान परेशान है लेकिन किसी में बोलने की हिम्मत नहीं है लेकिन मैं पलायन को तैयार बैठा हूं। मुख्यमंत्री चिराग लेकर पलायन करने वालों को ढूंढ रहे हैं मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अगर भाजपा सरकार दोबारा बनी और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने तो पलायन करूंगा। किसी भी प्रदेश में चला जाऊंगा क्योंकि हर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.