बस्ती न्यूज़: ग्राम पंचायत सदस्यों व ग्रामीणों ने मुखिया व उसके साथियों पर बिना काम करवाये सड़क निर्माण के नाम पर रंगदारी वसूलने का आरोप

8

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती न्यूज़ डेस्क:  परशुरामपुर विकास क्षेत्र के सिकंदरपुर ग्राम पंचायत में ग्राम पंचायत सदस्यों व ग्रामीणों ने मुखिया व उसके साथियों पर बिना काम करवाये सड़क निर्माण के नाम पर रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया है. ग्राम पंचायत के दुर्गा प्रसाद, श्रीकृष्ण, गोविंद प्रसाद, ओम प्रकाश गुप्ता, संजय माली, अनंत कुमार, राम शंकर, आनंद कुमार, पंचम, रचना, गरिमा, सोनी, घनश्याम, अजय कुमार, मनोज कुमार आदि ने शिकायत पत्र दिया. बीडीओ परशुरामपुर। है।

बताया गया है कि जेएन पब्लिक स्कूल से सक्तू सोनकर के घर तक की मिट्टी की मरम्मत का काम ग्राम पंचायत के मस्टररोल में दिखाकर फर्जी मजदूरों के खातों में अलग-अलग तिथियों में एक लाख 76 हजार 460 रुपये की निकासी की गयी. . लेकिन, महीनों से राशि की निकासी के बाद भी मौके पर कोई काम नहीं हुआ. उधर, गांव में शिकायत मिलने के बाद प्रधान ने बाहरी मजदूरों और ट्रैक्टरों की मदद से काम शुरू किया. सूचना पर ग्रामीण पहुंचे तो वहां काम ठप हो गया था। इस संबंध में बीडीओ परशुरामपुर विवेक मणि त्रिपाठी ने कहा कि वह इस मामले में कुछ भी बताने के लिए अधिकृत नहीं हैं. उधर, प्रमुख प्रतिनिधि एजाज अहमद का कहना है कि यह सड़क पहले बनी थी। बारिश में बह जाने के कारण अब इसे फिर से बनाया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.