Dead Body found : तीन दिन से गायब किशोरी का नदी में मिला शव

14

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Kaptanganj news / Harraiya Times

बस्ती: तीन दिन पूर्व घर से गायब एक किशोरी का शव कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव के निकट रवई नदी में मिला है। पुलिस ने शव को नदी से निकलवा कर उसके परिवारवालों से पूछताछ की। एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी व सीओ कलवारी आलोक प्रसाद ने घटना स्थल का जायजा लिया।

हर्रैया थाना क्षेत्र के पड़नी गांव की रहने वाली 17 वर्षीय नीतू पुत्री स्व. रामकरन तीन दिन पूर्व घर से गायब हो गई थी। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना हरैया थाने को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया था। मंगलवार को नीतू का शव रवई नदी में बरामद हुआ। परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। नीतू के माता पिता की मौत 15 वर्ष पूर्व हो चुकी है। वह तीन बहनों में सबसे छोटी थी। एक भाई रोहित है। शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

Dead Body found: घर में चल रही थी शादी की तैयारी

नीतू के घर में शादी की तैयारी चल रही। परिवार के लोग तैयारियों में जुटे थे। सात दिसंबर को नीतू के बड़ी बहन की शादी होनी है। नीतू के घर से गायब होने के बाद पूरा परिवार शादी की तैयारियों को छोड़ उसे खोजने में लगा था। मंगलवार को जब उसका शव नदी में मिला तो लोग रोने बिलखने लगे।

कप्तानगंज थानांतर्गत रवई नदी किनारे मंगलवार को दोपहर में चार दिन से लापता किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों की तहरीर पर हर्रैया पुलिस ने 29 नवम्बर को अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। सूचना पर एएसपी, सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने मौका मुआयना किया। हर्रैया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मंगलवार को दोपहर में बकरी चराने के लिए कुछ लोग हर्रैया-कप्तानगंज थाना की सीमा पर स्थित बघौड़ा गांव के पास गए थे। रवई नदी में बने चेकडैम के पास एक किशोरी की लाश देख अन्य लोगों को सूचना दी। कुछ ही देर में लाश की शिनाख्त हो गई। पता चला कि हर्रैया थाना क्षेत्र के पढ़नी कि नीतू (17) पुत्री स्व. रामकरन चार दिन से घर से लापता थी। काफी खोजबीन के बाद भी नीतू नहीं मिली तो परिजनों ने 29 नवम्बर को हर्रैया थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। शव की मिलने की जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक हर्रैया थाना विजय सिंह व प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल मौके पर पहुंचे। एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी व सीओ आलोक प्रसाद ने मृतका के भाई रोहित से पूछताछ की। मृतका के शरीर पर चोट के निशान नहीं दिखे।

मातम में बदल गई शादी की खुशी: रवई नदी में चार दिन से लापता नीतू का शव मिलने से उसके घर पर बड़ी बहन की शादी को लेकर चल रही तैयारी कीखुशी मातम में बदल गई। नीतू तीन बहनों में सबसे छोटी थी। बड़ी बहन की शादी पूर्व में हो चुकी है दूसरे नंबर की बहन की शादी सात दिसंबर होनी है। नीतू के गायब होने से दुखी परिजन बुझे मन से शादी की तैयारी में जुटे थे। दोपहर में शव मिलने की सूचना पर बड़ी बहन और भाई रोहित बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। नीतू के मां-बाप की मौत पन्द्रह वर्ष पूर्व हो चुकी है। इकलौता कमाऊ भाई रोहित अहमदाबाद में नौकरी करता है। पांच दिन पूर्व शादी में शामिल होने आया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.