जिले के गौर थाना क्षेत्र में गौकशी मामले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के थाना गौर क्षेत्र में गौकशी मामले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही। गौर पुलिस ने गोवध अधिनियम से सम्बंधित 16 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। थाना गौर क्षेत्र के ग्राम करनपुर और तेनुआमें चल रहा था गौकसी का कारोबार। एसपी आशीष श्रीवास्तव से शिकायत के बाद हरकत में आई गौर पुलिस ने की कार्यवाही। काफी समय से करनपुर में चल रहा था गौकशी का कारोबार। 

गौर पुलिस ने मोहम्मद आसिम,असारुल हक ,मो0 सहवान उर्फ मुन्नन , मुस्ताक अहमद उर्फ वजीर ,वाहिद अली उर्फ ललऊ ,अब्दुल खालिक मो0 तैयब , मो0 जावेद, फकरुद्दीन ,सनाउल्लाह ,अब्दुल रब गयासुद्दीन, नियाज अहमद ,अब्दुल हकीम ,उबेदुर्रहमान, मो0 तौबाज को ग्राम करनपुर व ग्राम तेनुआ से गिरफ्तार किया गया। 

गौर पुलिस ने बताया , 13 अप्रैल को ग्राम चौकीदार रामकरन द्वारा थाना गौर पर सूचना दिया गया कि ग्राम करनपुर के कब्रिस्तान के पास कुछ लोगों द्वारा गोवंश पशुओं को क्रूरतापुर्वक वध किया गया है जब इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों को हुई तो पोखड़े के पास ले जाकर गाड़ दिये हैं । इस सूचना पर थाना गौर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर आवश्यक विधिक कार्यवाही कर थाना गौर पर मु0अ0स0 83/2022 धारा 3/5/8 गोवघ निवारण अधिनियम, उ0प्र0 पंजीकृत किया गया था। 

गौर पुलिस ने बताया ,”15 अप्रैल को थाना गौर पुलिस द्वारा 16 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गयी। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.