KGF 3 Trends on Twitter: कब आएगी ‘रॉकी भाई’ यश की ‘केजीएफ 3’?

29

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की ‘केजीएफ 2′ (KGF 2) रिलीज हो चुकी है। ‘केजीएफ चैप्टर 2′ (KGF Chapter 2) को शानदार रिव्यू मिले हैं और फैंस इस फिल्म के लिए इतना एक्साइटिड हो गए हैं कि वे KGF 3 की डिमांड करने लगे हैं। इतना ही नहीं, ट्विटर पर #KGFchapter3 हैशटैग ट्रेंड (KGF 3 trends on Twitter) होने लगा है। फैंस निर्देशक प्रशांत नील (Prasanth Neel) और यश से लगातार पूछ रहे हैं कि वह कब केजीएफ 3 लेकर आ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि ‘केजीएफ चैप्टर 3’ पर काम चल रहा है। अब इन सभी सवालों के जवाब निर्देशक प्रशांत नील ने दे दिए हैं।

KGF 2

ट्विटर पर कई यूजर्स ने लिखा कि उन्हें KGF3 का इंतजार है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने दावा किया कि जल्द ही केजीएफ 3 पर काम शुरू हो जाएगा। ट्विटर पर ऐसे ढेर सारे पोस्ट हैं जिसमें फैंस की ‘केजीएफ चैप्टर 3’ को लेकर उत्सुकता देखी जा सकती है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो केजीएफ 3 पर फिलहाल काम चल रहा है और जल्द ही इसका तीसरा पार्ट भी दर्शकों को देखने को मिलेगा।

केजीएफ चैप्टर 3 पर निर्देशक ने दिया जवाब, कंफर्म ही समझो

केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील ने केजीएफ के तीसरे पार्ट को लेकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। अगर आप सभी दर्शक इस केजीएफ चैप्टर 2 को पसंद करेंगे तो हम जरूर इस फ्रेंचाइजी की नई किश्त को लेकर आएंगे। प्रशांत नील के इस जवाब के बाद संकेत यही मिले हैं कि जल्द ही फैंस को इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त भी देखने को मिलेगी।

केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई

बता दें ‘केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म की रेटिंग शानदार रही है। इतना ही नहीं केजीएफ 2 ने अब तक के कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। केवल हिंदी में करीब 60 करोड़ की कमाई के साथ केजीएफ 2 ने खाता खोला। वहीं देशभर के कलेक्शन से इस फिल्म ने 100 करोड़ के पार का बिजनेस कर लिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.