Katrina Kaif: कैटरीना कैफ संग शादी पर विक्की ने की बात, बोले- खुद को सेटल्ड महसूस करता हूं

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे नई, लेकिन सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है। पिछले साल दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।दो बिल्कुल अलग परिवेश से आने वाले दो लोगों की शादी देखकर प्रशंसकों ने इनपर खूब प्यार लुटाया।अब विक्की ने कैटरीना के साथ अपनी शादी पर पहली बार बयान दिया है। विक्की ने कहा कि शादी के बाद वह खुद को स्थिर (सेटल्ड) महसूस कर रहे हैं।

शादी को लेकर विक्की ने क्या कहा?

IIFA 2022 के ग्रीन कार्पेट में विक्की ने अपनी शादी पर बात की।जब उनसे पूछा गया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है, तो विक्की ने कहा, “सब अच्छा है। मैं खुद को सेटल्ड महसूस करता हूं। ईश्वर की मेरी निजी और मेरी पेशेवर जिंदगी पर कृपा रही है।”कैटरीना संग शादी पर दोस्तों की प्रतिक्रिया बताते हुए विक्की ने कहा कि वे सब शादी में आए थे और कैटरीना के साथ भी अच्छा समय गुजार चुके हैं।

यूं एक हुए थे विक्की-कैटरीना

विक्की और कैटरीना की गुपचुप डेटिंग के चर्चे थे, लेकिन अपनी शादी का ऐलान करके उन्होंने सबको चौंका दिया था।इससे पहले विक्की एक अवॉर्ड शो के दौरान कैटरीना पर क्रश होने की बात कबूल चुके थे। वहीं करण जौहर के चैट शो में कैटरीना ने भी कहा था कि वह विक्की के साथ काम करना पसंद करेंगी।विक्की और कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधौपुर में शादी की थी।

इन फिल्मों में दिखेंगे विक्की

विक्की पिछली बार शूजित सरकार की फिल्म ‘सरदार उधम’ में नजर आए थे। हाल ही में उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ पर काम शुरू किया है। यह फिल्म फील्ड मार्शन सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है।इसके अलावा वह कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म पहले 10 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई बड़ी फिल्मों से टक्कर बचाने के लिए इसकी रिलीज टल गई।

जानकारी

विक्की ने IIFA 2022 में सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है। इस फिल्म को ऑस्कर 2022 में भारत की ओर से भेजा गया था। यह फिल्म पिछले साल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

ये हैं कैटरीना की आने वाली फिल्में

कैटरीना पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आई थीं।कैटरीना आने वाले समय में ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर दिखाई देंगे।खबर है कि फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी कैटरीना को साइन किया गया है।इनके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में काम करेंगी। इससे पहले वह ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.