Kaptanganj Thana Basti News : हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल

8

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Harraiya Times | Basti

बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हाईवे पर खजुहा गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन वर्षीय बालिका समेत तीन लोग मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए। जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के कटरा गांव निवासी बृजेश पुत्र शिव प्रसाद अपनी 3 साल की पुत्री सृष्टि तथा नगर थाना क्षेत्र के बेलाड़ी गांव निवासी 25 वर्षीय अमन पुत्र हनुमान हीरो की पैशन बाइक पर सवार होकर छावनी किसी कार्यक्रम में खाना बनाने गए थे। वहां से खाना बनाने के बाद रात करीब 9.30 बजे घर लौट रहे थे।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हाईवे पर खजुहा गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। जिसमें अमन पुत्र हनुमान की मौके पर ही मौत हो गई। तथा बृजेश शर्मा की पुत्री को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पर लाया गया। जहां से प्रथम उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

मौके पर अमन के शव को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कप्तानगंज पर ही सुरक्षित पुलिस अभिरक्षा में पर रखा गया। थानाध्यक्ष कप्तानगंज ने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। मामले में अज्ञात वाहन के चालक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.