कप्तानगंज बस्ती न्यूज़ :ननिहाल में युवक को हाइवे पर वाहन ने रौंदा, मौत

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Kaptanganj Basti News: In Nanihal, the vehicle trampled the youth on the highway, died

फोरलेन पर कोहरे का कहर शुरू हो गया है। कप्तानगंज थानांतर्गत हाइवे पर शनिवार की रात ननिहाल आए युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। सीएचसी कप्तानगंज पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नगर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी रवि तिवारी (30) पुत्र स्व. शत्रुध्न तिवारी का ननिहाल हर्रैया थाना क्षेत्र के नारायणपुर तिवारी गांव निवासी रमाकांत तिवारी के यहां हैं। रवि कई सप्ताह से ननिहाल में रह रहा था। हाल ही में विदेश भी गए। काम न मिलने पर लौट आए थे। तनाव में भी चल रहे थे। बीती रात वह ननिहाल से पैदल ही निकल पड़े और महाराजगंज कस्बे में तेलियाडीह ही गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

रविवार की सुबह राहगीरों ने हाइवे पर शव पड़े होने की सूचना महराजगंज चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज महाराजगंज राजेश कुमार गुप्ता पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर मृतक के परिजन और ननिहाल पक्ष के लोग भी अस्पताल जा पहुंचे। मृतक रवि तिवारी के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। मां शैलवाला और पत्नी अनीता का रो-रो कर बुरा हाल था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.