कलवारी थाना बस्ती न्यूज़ : प्रधान के बेटे की हत्या के आरोप में तीन पर मुकदमा

36

Kalwari Police Station Basti News: Three on trial for the murder of Pradhan’s son

कलवारी थाना बस्ती न्यूज़ : प्रधान के बेटे की हत्या के आरोप में तीन पर मुकदमा

गायघाट,बस्ती: कलवारी थाना क्षेत्र के विशेनपुर गांव में बुधवार की शाम गांव के प्रधान धर्मेंद्र कुमार चौधरी के साढ़े तीन वर्षीय पुत्र नागेंद्र प्रताप चौधरी की हत्या के आरोप में पुलिस ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। बच्चे का शव गुरुवार को गांव के बाग में स्थित कुएं में मिला था। मामले में पिता की तहरीर पर बुधवार की देर रात कलवारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू की।

मृतक के पिता ने कलवारी पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उनका बेटा घर के सामने खड़े ट्रैक्टर पर खेल रहा था। शाम करीब तीन बजे वह घर के बगल स्थित डीह बाबा के स्थान पर गया था। आधे घंटे बाद जब वह वापस घर नहीं आया तो स्वजन उसे ढूंढने लगे। गांव के ही मुकेश, राज व प्रमोद से पूछा गया तो इन लोगों ने बच्चे के बारे में किसी भी जानकारी से साफ साफ मना कर दिया। कुछ ही देर बाद इन्हीं लोगों ने बताया कि बच्चा कुएं मे गिरा है। इतना सुनते ही लोग दौड़कर कुएं के पास गए, तो देखा कि बोरे के साथ बच्चा कुएं में तैर रहा था। उसे अस्पताल ले जाने पर डाक्टर ने बताया कि बच्चे की मौत हो चुकी है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद कलवारी टांडा घाट पर उसे दफना दिया गया।

थानाध्यक्ष कलवारी अरविद कुमार शाही ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।