‘JioPhone Next’ Start to sell, जानिए 1999 में कैसे मिलेगा फोन और सभी EMI प्लान

0 7

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Reliance ने Google के साथ साझेदारी कर JioPhone Next लॉन्च किया है। स्मार्टफोन की कीमत  6,499 रुपये है। यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम ‘प्रगति’ पर चलता है। स्मार्टफोन Google Voice के साथ आता है। स्मार्टफोन की कीमत पहले से ही इसे किफायती सेगमेंट में रखती है, इसके बाद भी रिलायंस चार आसान ईएमआई विकल्प दे रहा है। जिसे डाउन पेमेंट कर खरीदा जा सकता है। 

डिवाइस के लिए किसी भी  Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। स्मार्टफोन के लिए बनाए गए लैंडिंग पेज पर जाएं। ‘I am interested’ पर क्लिक करें और नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करें। इसके बाद मोबाइल नंबर पर वेरिफाई करने के लिए एक ओटीपी आएगा। वेरिफाई करने के बाद वेबसाइट एड्रेस मांगेगी। एक बार पंजीकरण होने के बाद इच्छुक उपयोगकर्ताओं को जियो द्वारा सूचित किया जाएगा। जिसके बाद वह स्मार्टफोन निकटतम जियो स्टोर पर जाकर ले सकते हैं। 

रिलायंस JioPhone Next EMI प्लान

रिलायंस नया जियोफोन नेक्स्ट खरीदने के लिए आसान ईएमआई विकल्प प्रदान कर रहा है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, जो लोग स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक हैं, उन्हें वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा। जियोफोन नेक्स्ट की उपलब्धता के बारे में पुष्टिकरण मिलने के बाद तो इच्छुक ग्राहक 1,999 रुपये और 501 रुपये की प्रोसेसिंग चार्ज देकर रिलायंस जियोफोन नेक्स्ट को खरीद सकते हैं।  इसके साथ ही भुगतान की जाने वाली कुल राशि को बढ़ाकर 2,500 रुपये हो जाएगा। उपयोगकर्ता को निम्नलिखित ईएमआई विकल्पों में से एक का चयन करना होगा।

Always-on plan – 5GB + 100min/month 
18 months for Rs. 350 per month 
24 months for Rs. 300 per month 


Large plan – 1.5GB/day + Unlimited Voice 
18 months for Rs. 500 per month 
24 months for Rs. 450 per month


XL plan – 2GB/day + Unlimited Voice
18 months for Rs. 550 per month 
24 months for Rs. 500 per month


XXL plan – 2.5GB/day + Unlimited Voice 
18 months for Rs. 600 per month 
24 months for Rs. 550 per month

जियोफोन नेक्स्ट स्पेसिफिकेशंस
फोन में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसपर गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है। वहीं फोन में क्वॉलकॉम का क्वॉडकोर QM 215 प्रोसेसर है। इसी के साथ ही फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है जिसमें एक नैनो सिम लगेगा। इसमें 3500एमएएच की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प हैं। हॉटस्पॉट की सुविधा भी दी गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.