बस्ती: देवरिया स्थित गांव लौट रही महिलाओं के बैग से लाखों रुपये का जेवर गायब

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश: गोंडा से कार्यक्रम में शामिल होकर कार से रविवार की शाम बरहज देवरिया स्थित गांव लौट रही महिलाओं के बैग से लाखों रुपये का जेवर गायब होने से हड़कंप मच गया। कप्तानगंज पुलिस पीड़ित तीनों महिला, कार चालक और सवार पांच मजदूरों को थाने ले आई। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज छोटेलाल ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


देवरिया जिले के बरहज कस्बे की रहने वाली शीला देवी पत्नी नारायण अपनी जेठानी और गोरखपुर की एक रिश्तेदार महिला के साथ गोंडा के मसकनवा में रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने गई थीं। रविवार को तीनों बस से गोंडा से अयोध्या पहुंची। वहां से गोरखपुर की तरफ जा रही एक कार पर सवार हो गईं। सभी ने अपना बैग पीछे रख दिया। रास्ते में बहराइच के रहने वाले पांच मजदूर भी सवार हुए।

सभी महराजगंज जिले में ठेकेदारी पर राजगीर का कार्य करने जा रहे थे। शाम करीब छह बजे बस्ती जिले के कप्तानगंज में कार चालक ने गैस भरवाने की बात कह कर सभी को नीचे उतारा। और गैस भरवाने के लिए कार लेकर बाजार में चला गया। कार के लौटने पर एक बैग का चेन खुला देख शीला ने चेक किया तो अंदर रखा लाखों रुपये का जेवरात गायब मिला। मौके पर तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई।

सूचना पर कप्तानगंज पुलिस भी जा पहुंची। पुलिस कार चालक, पांचों मजदूर और तीनों महिलाओं को लेकर थाने पहुंची। कार की तलाशी के साथ मजदूरों और चालक की भी तलाशी ली गई लेकिन एक भी जेवर बरामद नहीं हुआ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.