Jaya Bhardwaj Deepak Chahar : दीपक चाहर और जया भारद्वाज

12

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Jaya Bhardwaj Deepak Chahar : दीपक चाहर और जया भारद्वाज

Deepak Chahar Weds Jaya Bhardwaj टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दीपक अपने होम टाउन आगरा में शादी कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि MS Dhoni भी उनकी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचेंगे। दीपक और जया की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपक चाहर 2 करोड़ के बेस प्राइस के साथ आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में उतरे थे और चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, हालांकि चोट के चलते दीपक आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार शाम को संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई और भाभी की फोटो शेयर की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आगरा का जेपी होटल दीपक चाहर की शादी के लिए बुक किया गया है। दोनों का रिसेप्शन दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल के कमल महल में होगा। दिल्ली जया का होम टाउन भी है। दीपक चाहर की शादी में कई नामी क्रिकेटर्स हिस्सा ले सकते हैं। गेस्ट लिस्ट में विराट कोहली का नाम भी शामिल है।

दीपक चाहर की नहीं, बल्कि बहरीन के लिए खेलने वाले इस क्रिकेटर की शादी में पहुंचे केएल राहुल; फोटो की शेयर

भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल ने बुधवार 1 जून को दीपक चाहर नहीं, बल्कि बहरीन के लिए खेलने वाले डेविड मथिआस की शादी में पहुंचे। केएल राहुल ने शादी की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार 1 जून को शादी के बंधन में बंधे। दीपक चाहर की शादी को कई सितारों ने अटेंड किया, लेकिन केएल राहुल ऐसे शख्स थे, जिन्होंने केएल राहुल की नहीं, बल्कि बहरीन के लिए खेलने वाले एक क्रिकेटर की शादी को अटेंड किया। उन्होंने शादी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे बहरीन के लिए खेलने वाले भारत में जन्मे डेविड मथिआस (David Mathias) की शादी में नजर आ रहे हैं। केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर डेविड मथिआस और कलियानी देसाई की शादी की तस्वीरों को शेयर किया है। केएल राहुल ने लिखा है, “भाई की शादी”

बता दें कि कर्नाटक में जन्मे David Mathias ने 5 साल में भारत में सिर्फ 5 फर्स्ट क्लास मैच खेले थे। उस दौरान कुछ मैचों में केएल राहुल भी उनके साथ थे। उसी समय से इन दोनों की बॉडिंग है और इसी वजह से केएल राहुल ने दीपक चाहर की नहीं, बल्कि David Mathias की शादी को अटेंड किया। वे कुछ समय पहले ही वहां पहुंच गए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.