Basti News: सोनहा थाना क्षेत्र के तुसायल गांव में एक युवक दिनेश सोनी की उसकी प्रेमिका के घर वालों ने जमकर कर दी धुनाई

13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सोनी की इतनी जबरदस्त पिटाई की गई कि वो सही से चल-फिर भी नहीं पा रहा था. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर युवक की किसी तरह जान बचाई. पुलिस ने घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

बस्ती : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले स्थित सोनहा थाना क्षेत्र के तुसायल गांव में एक युवक दिनेश सोनी की उसकी प्रेमिका के घर वालों ने जमकर धुनाई कर दी. सोनी को पहले उन लोगों ने घर के खंभे में बांधा और फिर उसको जमकर पीटा. वहीं उसके घर वालों को जब पता चला कि दिनेश सोनी को खंभे से बांधकर पीटा जा रहा है तो वे उसको छुड़ाने पहुंचे. हालांकि युवती के घरवालों ने उनकी भी पिटाई कर दी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए.

सोनी की इतनी जबरदस्त पिटाई की गई कि वो सही से चल-फिर भी नहीं पा रहा था. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर युवक की किसी तरह जान बचाई. पुलिस ने खंभे से उसे छुड़ाया तो वो चल फिर नहीं पा रहा था. पुलिस ने घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

प्रेम प्रसंग का यह मामला कई महीने से चल रहा था. लड़की के परिवारवालों का आरोप है कि सोनी ने करीब डेढ़ महीने पहले युवती को घर से भगाने की कोशिश थी. तब मामला थाने में गया, जहां सुलह समझौता हुआ था. हालांकि इसके बाद भी प्रेमी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. प्रेमिका के घर में आसपास चक्कर लगाता था. समझौते के बाद जब प्रेमिका अपने घर चली आई तो प्रेमी अब उससे बात करने के लिए मोबाइल फोन खरीद कर अपनी प्रेमिका के पास भेजा, जिसकी जानकारी प्रेमिका के घरवालों को हो गई, इसके बाद प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने पकड़ लिया घर के खंभे में बांध कर जमकर पीटा.

फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं प्रेमी के परिजनों का आरोप है कि दिनेश सोनी को बधई और उसके साथियों ने घर से पकड़ कर ले गए खंभे से बांध कर जम कर पीटा है, उस को छुड़ाने पहुंचे घर वालों के साथ भी मारपीट की गई, बहरहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 को हिरासत में लिया है, मामले की पुलिस जांच कर रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.