Basti News: मुठभेड़ में लूट की घटना में पुलिस ने सहजापुर थाना, खजनी जिला गोरखपुर निवासी इनामिया सुरेंद्र जायसवाल को किया गिरफ्तार

38

बस्ती  न्यूज़ डेस्क: जिले के गौर थाना क्षेत्र के भाटा सब्जी मंडी के पास मुठभेड़ में लूट की घटना में पुलिस ने सहजापुर थाना, खजनी जिला गोरखपुर निवासी इनामिया सुरेंद्र जायसवाल को गिरफ्तार किया है. एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घेराबंदी के दौरान बदमाश सुरेंद्र ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. गोली कांस्टेबल राहुल मिश्रा के दाहिने हाथ में लगी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली आरोपी सुरेंद्र जायसवाल के बाएं पैर में जा लगी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गौर में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेंद्र जायसवाल ने बताया कि वह महिलाओं के गले से सोने की चेन और जेवर लूटकर गोलियों से भूनकर फरार हो गया. वह इन गहनों को राहगीरों को बेच देता था। उसके खिलाफ कुल 14 मामले दर्ज हैं।

इनमें से पांच मामले संत कबीरनगर में, दो देवरिया में, दो कुशीनगर में, इसके अलावा गोरखपुर के गाघा और बासगांव में लूट, चोरी आदि के मामले दर्ज हैं. बस्ती के कोतवाली और वाल्टरगंज में भी चोरी और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं.