उत्तर प्रदेश न्यूज़: शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव में  सोमवार की शाम एक के बाद एक पांच लाशें आने से कोहराम

10

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव में  सोमवार की शाम एक के बाद एक पांच लाशें आने से कोहराम मच गया. शव गांव में पहुंचते ही देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान घरवालों के मातम से पूरा माहौल गमगीन हो गया। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर सभी की आंखों से आंसू छलक पड़े। वहीं जब पांचों की अर्थी अंतिम संस्कार के लिए उठी तो पूरा गांव रो पड़ा.

महला गांव निवासी पिंटू, लाला, सचिन, मुकेश, रवि पासवान और शिव सागर की रात जोगिया क्षेत्र के कट्या गांव के पास सड़क हादसे में मौत हो गयी. इसके साथ ही चिल्हिया क्षेत्र के खम्हरिया गांव निवासी गोरख की भी मौत हो गई.  सोमवार शाम को पिंटू का अंतिम संस्कार क्षेत्र के काकराही घाट और गोरख पिपरी बहराजवा घाट पर किया गया. बाणगंगा नदी शाखा के कोईली घाट पर शेष महला गांव के पांच लोगों का अंतिम संस्कार किया गया. शवों के आने के कुछ देर बाद जब लोग पांचों शवों को लेकर कोईली घाट जाने के लिए निकले तो पूरा गांव परिजनों के विलाप से रो पड़ा. अंतिम विदाई के वक्त सभी की आंखें नम थीं. एसडीएम उत्कर्ष श्रीवास्तव, सीओ हरिश्चंद्र, एसएचओ जय प्रकाश दुबे पुलिस टीम के साथ पीड़ितों के घर पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी. एसडीएम ने कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाएगी.

चार दिन से सड़क किनारे खड़ा था ट्रेलर: जोगिया थाना क्षेत्र के कटाया गांव के पास रात बोलेरो जिस ट्रेलर में घुसा, वह पिछले चार दिनों से वहीं खड़ा है. ट्रेलर के इंजन को सील कर दिया गया है। शुक्रवार को मिस्त्री गोरखपुर से इंजन बनाने आए लेकिन नहीं बन पाए। इसके बाद चालक इंजन लेकर गोखपुर बनाने गया है। ट्रेलर गोरखपुर का बताया जा रहा है।

दरअसल, ट्रेलर चालक महराजगंज जिले के नौतनवा को उरई से 41 टन मोरंग लेकर गिराने जा रहा था. वह वाया लोटन होते हुए नौतनवा जाना चाहता था। चार दिन पहले वह जोगिया थाना क्षेत्र के कटाया गांव के पास पहुंचे तो इंजन खराब हो गया. चालक ने ट्रेलर को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। शुक्रवार को गोरखपुर से एक रिपेयरमैन को बुलाकर उसने इंजन को ठीक कराने का प्रयास किया, लेकिन इंजन सील कर दिया गया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.