Basti News: बस्ती के गौर में अतिक्रमणकारियों के सामने अधिकारियों का आदेश ठेंगे पर

28

बस्ती. जी हां गौर ब्लाक के परासडीह में सालों से अवैध कब्जा जमाये लोगों के सामने अधिकारियों से लेकर कोर्ट तक का आदेश ठेंगे पर है.  गौर ब्लाक के परासडीह निवासी प्रिंस शुक्ल द्वारा स्थानीय स्तर से लेकर तहसील दिवसों तक,  सीएम पोर्टल से लकर कोर्ट तक भले ही अपने पक्ष में फैसला करवा लिये हों. मगर स्थानीय मनबढ़ों, हलका लेखपाल की कारगुजारियों से हार चुके है. उनके आवास के सामने अवैध कब्जेदार वर्षों से उन्हें और प्रशासन के आदेशों को मुंह चिढ़ा रहे है. 

थकहार कर प्रिंस शुक्ल ने अब अपने बने बनाये घर को छोड़ कर अन्यत्र बसने का विचार बना लिया है. सवाल उठता है की स्थानीय स्तर से लेकर कोर्ट तक जब उनके हक में फैसला दे चुका है. फिर किसके इशारे पर उनके घर के सामने अवैध कब्जेदारों को बख्शा जा रहा है. भारतीय बस्ती संवाददाता से बात करते हुए उन्होंने बताया की मेरे आवास के सामने दबंग किस्म के लोगों ने कब्जा करके दुकान खोला हुआ है. इसे हटवाने के लिए प्रशासन से लेकर कोर्ट तक मैने बहुत प्रयास किया. प्रशासन द्वारा मेरे हक में फैसला भी हुआ. इसके बावजूद अब तक कब्जा नहीं हट सका है.

उन्होंने दावा किया कि मनबढ़ आये दिन परिजनों को परेशान करते है. जिससे आजिज होकर अब कहीं और बसने के अलावा कोई चारा नहीं दिख रहा है. गांव की एकमात्र सड़क पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा कर लिया गया है. जिससे गांव में कोई भी चार पहिया वाहन नहीं जा सकता. इस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है.